रणबीर ,आलिया के रिश्ते से कैटरीना को हुई जलन, कहा ये

नई दिल्ली। बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की खबरें खूब जोर शोर से उठ रही हैं। दोनों जल्दी ही एक साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर पर दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की तरफ से अपने रिश्ते को लेकर कुछ साफ नहीं किया गया है लेकिन दोनों के रिलेशन को लेकर इंडस्ट्री में भी काफी चर्चाएं हो रही हैं।  जिसके बाद अब कैटरीना कैफ ने भी दोनों के रिश्ते परक मोहर लगा दी है। दरअसल कुछ वक्त पहले कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दोनों के रिश्ते की ओर इशारा किया।

 

 

कैटरीना की इंस्टा स्टोरी

कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखते हुए कहा है कि, वह इस पर तभी भरोसा करेंगी जब इसे अपनी आंखों से देखेंगी या तब ही देखेंगी जब इस पर भरोसा करेंगी। हालांकि, अपनी इस स्टोरी में उन्होंने किसी का भी जिक्र नहीं किया है न ही किसी का नाम लिया है और इस वजह से माना जा रहा है कि वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते की ओर इशारा कर रही हैं।

 

कैटरीना की बेस्ट फ्रेंड हैं आलिया

यहां आपको बता दें कि बीते वक्त में कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और आलिया भट्ट, कैटरीना की बेस्ट फ्रेंड हैं। कैटरीना और आलिया को कुछ वक्त पहले नेहा धूपिया के शो वोग बीएफएफ में भी साथ में देखा गया था और इस शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई खुलासे किए थे।

 

सांस लेने के लिए समय चाहिए

वहीं कुछ वक्त पहले रणबीर कपूर ने भी आलिया के साथ अपने रिश्ते के सवाल का जवाब देते हुए कहा था, यह अभी वास्तव में नया है, और मैं बात नहीं करना चाहता हूं। इसे सांस लेने के लिए समय चाहिए और इसे जगह की जरूरत है। यह हमारे लिए नया है। हालांकि, उन्होंने अब तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है।बता दें आलिया और रणबीर कई बार कई जगह स्पॉट हो चुके हैं जो इनके रिश्तें पर मुहर लगाता हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया रणबीर के साथ नजर आने वाली हैं।