लड़की के साथ सलमान खान ने किया डांस, लोगों ने नशे में है क्या? देखे वीडियो

नई दिल्ली।  सलमान खान अपनी फिल्म रेस-3 को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कि फिल्म रेस-3 के प्रमोशन लिए पूरी टीम माधुरी दीक्षित के डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’में गए थे जहां सलमान खान अपनी मस्ती के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। रेस-3 में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, बॉबी देओल, और अनील कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

 

फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों रेस-3 के प्रमोशन में लगी हुई है। इसी कड़ी में ‘रेस 3’ की टीम हाल ही में माधुरी दीक्षित के डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ का हिस्सा बने। सलमान ने इस शो में डांसर्स के साथ काफी बातें की और उनके साथ नाचे भी। यहां वह एक लड़की के डांसिंग से बहुत प्रभावित हुए और उसकी जमकर तारीफ भी की।

आईपीएल सट्टेबाजी में फंसे सलमान खान के भाई, पिता ने कहा सट्टेबाजी हो लीगल

 

सलमान का डांसिंग वीडियो

सलमान और इस लड़की का डांसिंग वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच कुछ लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ने कमेंट करते हुए उनसे पूछा क्या वो नशा करके आए हैं?

 


आपको बता दें कि इस शो में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी ट्रोल हो चुकी हैं। उन्होंने यहां एक बच्चे को उसके मना करने के बावजूद जबरदस्ती गले लगाया।

जैकलीन ने जब उस बच्चे को गले लगाने की अपनी इच्छा जाहिर की तो उसने साफ बना कर दिया इस पर सलमान खान उठकर बच्चे को जबरन पकड़ते हैं और जैकलीन की बाहों में ढकेल देते हैं। जैकलीन द्वारा बच्चे को जबरदस्ती गले लगाने पर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या किसी को उसकी मर्जी के बिना गले लगाना सही है। क्या सिर्फ महिलाओं के न का मतलब न होता है, मर्दों के न का मतलब हां।

बता दे कि सलमान खान की फिल्म रेस-3 के तीन गाने सामने आ चुके हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहे हैं। लोग सलमान खान की फिल्म रेस-3 का काफी बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं जो कि 15जून को ईद पर रिलीज होने वाली है।