मनोरंजन featured

मीरा राजपूत के Baby Shower में, कुछ ऐसे नजर आए जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर

मीरा राजपूत का Baby Shower

नई दिल्ली।  बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर  की पत्नि मीरा राजपूत  इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी  के अनुभव को समय समय पर सांझा करती रहती हैं। बता दें कि हाल ही में मीरा बेबी बंप के साथ कैमरे में कैद होती नजर आई थीं। बता दें कि अब एक बार फिर मीरा राजपूत अपने बेबी शॉवर की वजह से काफी सुर्खियों में हैं और मीरा से ज्यादा धड़क के स्टारस इस मीरा के बेबी शॉवर  की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि ईशान खट्टर अपनी भाभी मीरा राजपूत के बेबी शॉवर  में शामिल हुए। ईशान यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी को-स्टार और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे।

मीरा राजपूत का Baby Shower

धड़क का प्रमोशन

आपको बता दें कि इन दिनों ‘धड़क’ के स्टारस जाह्नवी और ईशान काफी जोरशोर से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर जाह्नवी अपने को-स्टार के फैमिली फंक्शन में शामिल हुईं। जोड़ी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें मीरा बेबी बंप के साथ पोज दे रही हैं। उनके ठीक पीछे जाह्नवी और ईशान बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।

;बिंदी बंप से परेशान हुई मीरा राजपूत, बयां किया अपना दर्द

जाह्नवी के हाथ में प्लेट रखी है और वह लंच एन्जॉय करते हुए ईशान से बातचीत कर रही है। आपको बता दें कि बेबी शॉवर  के दौरान शाहिद ने प्रिंटेड फ्लोरल शर्ट पहनी हुई थीं तो वहीं, मीरा ने Zimmermann का पोलका डॉट्स गाउन पहना हुआ था।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत  से साल 2015 में शादी की थी। इनकी बेटी मीशा का जन्म अगस्त 2016 में हुआ। आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आए शाहिद कपूर इन दिनों ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

प्रेग्नेंसी में मीरा राजपूत को ह रही है ये परेशानी, सोशल मीडिया पर शेयर की समस्या

Related posts

अयोध्या नगर निगम के चुनावी समर से सीएम योगी भरेंगे हुंकार

piyush shukla

राहुल गांधी का नीतीश कुमार पर हमला

Srishti vishwakarma

दो आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला,जानिए कौन कहां भेजा गया

sushil kumar