जब एक्स बॉयफ्रेंड की मां आई सामने, तो रेस्त्रां छोड़ कर निकल गईं कैटरीना

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस कटरीना कैफ के रास्ते अब जुदा हो चुके हैं। एक वक्त था यह कपल एक दूसरे के काफी करीब था। रणबीर और कटरीना ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन माना जाता है कि रणबीर का उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ लगातार टच में रहना दोनों के रिश्ते के अंत की वजह बनी। बात पुरानी हो चुकी है और अब दोनों ही इस बारे में बात करने से बचते हैं।

कैटरीना ने नीतू से चुराई नजरें

एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ हाल ही में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति बन गई जब रणबीर की मां नीतू कपूर अचानक से उनके सामने आ गईं जानकारी के मुताबिक कैटरीना नीतू से नजरें चुराने की कोशिश करती और उन्हें इगनोर करती नजर आईं। कटरीना ने रणबीर की मां को देख कर भी नजरअंदाज कर दिया और फोटोग्राफर्स से तस्वीरें नहीं खींचने की रिक्वेस्ट की।

असल में कटरीना एक मशहूर स्पोर्ट्स बार में दबंग टूर के लिए प्रैक्टिस करने पहुंची थीं। वह जब लिफ्ट के पास थीं तब अचानक नीतू कपूर उनकी दोस्त रीमा जैन और लाली धवन के साथ यहां पहुंच गईं। उनके सामने आते ही कटरीना ने पीठ फेर ली और जल्द ही वहां से रफूचक्कर हो गईं। सूत्रों की मानें तो नीतू ने कटरीना को नहीं देखा लेकिन कटरीना ने जाहिर तौर पर नीतू को देख लिया था।