कार्तिक आर्यन करने जा रहे है सत्यनारायण की कथा, साजिद नाडियाडवाला ने किया ट्विट

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन काफी दिनों से चर्चा में है। अभी तक कार्तिक को फिल्मों से निकाले जाने की खबरें आ रही थी। लेकिन आज कार्तिक आर्यान ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। कार्तिक आर्यन समीर विद्वांस के निर्देन में सत्यनारायण फिल्म करने जा रहे है। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फिल्म मोशन टीजर भी रिलीज किया है।इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे है।

सत्यनारायण की कथा में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक की फिल्म सत्यनारायण की कथा एक लव स्टोरी फिल्म होगी। इस फिल्म को नम: पिक्चर और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन मिलकर बना रहे है। कार्तिक की यह फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी। इसके साथ ही कार्तिक भूल भुलैया-2, धमाका नाम की फिल्म में भी दिखाई देंगे।

कार्तिक और धर्मा प्रोड्कशन में हुई थी अनबन

कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन ने धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म में काम शुरू किया था। फिर अचनाक कार्तिक को फिल्म से निकाले जाने की खबर आई। इसके बाद रेड चिली ने भी कार्तिक के साथ अपना करार खत्म कर दिया। कार्तिक आर्यन को लेकर तमाम तरह की खबरे चल रही थी। कुछ लोग उनपर गुटबाजी का शिकार होने की बात भी कह रहे थे। लेकिन अब कार्तिक आर्यन और उनके फैंस के लिए खुशखबरी है कि कार्तिक ने नई फिल्म साइन कर ली है और जल्द ही वह बड़े पर्दे पर हमें दिखाई देंगे।

मानहानि मामले में कल गुजरात कोर्ट में पेश हो सकते हैं राहुल गांधी

Previous article

प्लास्टिक की कुर्सी व स्टूल पर बैठते हैं केशव, पिछड़ों का बीजेपी में इतना ही है सम्मान: राजभर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured