December 6, 2021 11:22 am
featured देश

मानहानि मामले में कल गुजरात कोर्ट में पेश हो सकते हैं राहुल गांधी

RAHUL GANDHI TWEET मानहानि मामले में कल गुजरात कोर्ट में पेश हो सकते हैं राहुल गांधी

कोरोना काल में केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी 24 जून को गुजरात में मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हो सकते हैं। दरअसल राहुल मोदी उपनाम को लेकर की गई टिप्पणी में गुजरात के एक विधायक द्वारा दायर मानहानि मामले में अंतिम बयान दर्ज कराने के लिए पेश होंगे।

‘राहुल गांधी 24 जून को मौजूद हों’

बता दें कि सूरत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने एक हफ्ते पहले राहुल गांधी को निर्देश दिया था। जिसमें कहा गया था कि सूरत से बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी द्वारा दर्ज कराए गए अवमानना मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए राहुल गांधी 24 जून को मौजूद हों। ये जानकारी सूरत कांग्रेस के कानूनी प्रकोष्ठ के सदस्य और वकील फिरोज खान पठान ने दी।

‘सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों ?’

दरअसल पूर्णेश मोदी ने अप्रैल 2019 में राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। विधायक ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि 2019 में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने यह कहकर पूरे मोदी समुदाय को बदनाम किया था कि सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों लगा होता है ?

राहुल ने खुद को बताया था निर्दोष

बता दें कि कर्नाटक के कोलार में 13 अप्रैल 2019 की एक रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी इन सभी के नाम में मोदी लगा हुआ है। सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों लगा होता है। वहीं इस मामले में अक्टूबर 2019 को राहुल कोर्ट में पेश हुए थे और उन्होंने खुद को निर्दोष बताया था।

Related posts

आप के एक और विधायक नरेश यादव गिरफ्तार किया

bharatkhabar

यूपी न्यूज: सिद्वार्थनाथ सिंह ने राहुल व प्रियंका गांधी से पूछा, मुख्तार अंसारी से इतनी सहानूभूति क्यों

Pradeep Tiwari

मुंबईःविमान क्रैश में पायलटों ने जान देकर बचाई लोगों की जान

mahesh yadav