featured मनोरंजन

12 दिसंबर को दुल्हा बनेंगे कपिल शर्मा, शादी से पहले घर में हुआ जागरण

kapil 1 12 दिसंबर को दुल्हा बनेंगे कपिल शर्मा, शादी से पहले घर में हुआ जागरण

मुंबई। साल 2018 में वैसे तो कई सेलेब्रिटीज़ ने घर बसाया है, मगर साल के आख़िरी दो महीने बेहद ख़ास हो गये। नवंबर में रणवीर-दीपिका के बाद दिसम्बर में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी चर्चा और ख़बरों में रहीं। अब बारी कपिल शर्मा की है, जिनकी शादी के कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं और क़रीबी दोस्त शादी का हिस्सा बनने के लिए उनके शहर पहुंच रहे हैं। कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसम्बर को अमृतसर में शादी कर रहे हैं। इसके बाद 24 दिसम्बर को उनकी शादी का रिसेप्शन होगा। कपिल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शंस 2 दिसम्बर को अखंड पाठ के साथ जालंधर में शुरू हो चुके हैं। 3 दिसम्बर को गिन्नी की उनके हरदेव नगर स्थित आवास पर चूड़ा रस्म हुई।

kapil 1 12 दिसंबर को दुल्हा बनेंगे कपिल शर्मा, शादी से पहले घर में हुआ जागरण

वहीं 10 दिसम्बर को कपिल के घर पर जागरण रखा गया, जिसमें कृष्णा अभिषेक, शुमोना चक्रवर्ती, राजीव शर्मा ने शिरकत की। जागरण के बारे में कृष्णा ने बताया कि वो कपिल की शादी के लिए अमृतसर में हैं। 10 दिसम्बर को जागरण हुआ, जिसमें सभी लोगों ने रातभर जागकर एंजॉय किया। सिंगर ऋचा शर्मा भी माता की चौकी कार्यक्रम की ख़ास मेहमान बनीं। वहीं, कपिल के कॉमेडी करियर के पुराने साथी सुदेश लहरी ने भी जागरण में पहुंचकर कपिल के साथ दोस्ती मज़बूत की।

साथ ही जागरण में ऋचा शर्मा ने माता के भजन गाए तो कपिल की मॉम ने भी भक्ति संध्या का आनंद लिया। एक वीडियो में कपिल की मां को थिरकते हुए देखा जा सकता है।कपिल ने पिछले महीने सोशल मीडिया में अपनी शादी की पुष्टि करते हुए सभी चाहने वालों की शुभकामनाओं की अपेक्षा की थी। शादी के साथ ही कपिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ़ को भी पटरी पर लाने की जद्दोजहद कर रहे हैं। उनका नया शो द कपिल शर्मा शो छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है, जिसका टीज़र भी पिछले दिनों रिलीज़ किया गया।

Related posts

Madhya Pradesh Budget: मध्यप्रदेश में 13000 शिक्षकों की नियुक्ति का प्रावधान, वित्त मंत्री ने दी जानकारी

Neetu Rajbhar

सोनू सूद का बड़ा बयान, कहा मैं राजनीति में आया तो विरोधी हो जाएंगे परेशान

pratiyush chaubey

वरिष्ठ नेता पद्मा शुक्ला ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, इस वजह से दिया इस्तीफा

mahesh yadav