November 30, 2022 11:01 pm
featured Breaking News देश राज्य

शहीद औरंगजेब के घर पहुंची रक्षा मंत्री सीतारमण

07 45 शहीद औरंगजेब के घर पहुंची रक्षा मंत्री सीतारमण

श्रीनगर। बीते दिनों राइफलमैन औरंगजेब जो कि कश्मीर के शोपियन में पोस्टेड था, उसको अगवा कर आतंकियों ने मौत के घाट उतार दिया। औरंगजेब ईद की छुट्टी मनाने अपने घर जा रहा था, रास्ते में ही आतंकियो ने उसे अगवा कर लिया और मार दिया। उसके बाद औरंगजेब की एक वीडियो भी आई जिसमे उससे सवाल पूछा जा रहा था और वो बड़े ही बेबाकी से जवाब दे रहा था। पूरा देश उसको सलाम कर रहा है, हर कोइ उसके परिवारवालों के लिए दुआएं मांग रहा है। वैसे भी उसने देश के लिए जान दी है और ऐसी शख्सियत को तो सलाम करना चाहिए।

07 45 शहीद औरंगजेब के घर पहुंची रक्षा मंत्री सीतारमण

औरंगजेब के शहादत के बाद उसका परिवार शोक के सागर में डूबा हूआ है, उनकी मांग है कि उसके बेटे की शहादत बेकार नही जानी चाहिए। उनका ये भी कहना है कि उन्हें एक के बदले सौ सिर चाहिए। औरंगजेब के पिता ने देशप्रेम दिखाते हूए ये कहा है कि हर व्यक्ति को अपने बेटों को सेना में भेजना चाहिए, अगर सेना मे जवान नही रहेंगे तो आतंकियो को सफाया कौन करेगा।

सोमवार को आर्मी चीफ बिपिन रावत ने औरंगजेब के परिवार से मुलाकात की, वो लगभग 30 मिनट वहाँ रुके और औरंगजेब के परिवारवालों से बातचीत की।
आज बुधवार को देश की रक्षा मंत्री सीतारमण शहीद औरंगजेब के परिवार पहुँची हैं, वो उनके माता पिता को ढ़ाढ़स दे रही हैं और उन्हें ये विश्वास दिला रही हैं कि औरंगजेब की शहादत बेकार नहीं जाएगी।

Related posts

7 मई को पड़ने वाली बुद्ध पुर्णिमा क्यों है खास?, जानिए क्यों मनाई जाती है बुद्ध पूर्णिमा और इसका क्या है महत्व?

Mamta Gautam

सीएम रावत ने देहरादून में डीआईटी यूनिवर्सिटी के समारोह में बतौर मुख्य अतिथि छात्र-छात्राओं को सम्बोधित किया

Rani Naqvi

UPSSSC PET 2021 परीक्षा की तारीख बदली, अब इस डेट को होगा Exam

Shailendra Singh