कपिल शर्मा शो की वापसी-सुनील भी आएंगे नजर

नई दिल्ली। कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामनें आ रही हैं। जिसमें कहा जा रहा हैं कि कपिल अपने पुरान शो को पुराने कलाकार के साथ वापस लाने वाले हैं जी हां सुनील और कपिल की लड़ाई भले ही खत्म होने का नाम नहीं ले रही हो पर अब ववो साथ काम कर सकते हैं बता दे कि ऐसा कहा जा रहा हैं कि कपिल शर्मा शो की शुरूआत फिर से पुराने कॉनसेप्ट के साथख हो सकती हैं और एक बार फिर दर्शकों का पसंदीदा शो द कपिल शर्मा शो फिर से वापस आ जाए अगर ऐसा होता हैं तो दर्शकों के साथ साथ कपिल और सुनील के लिए भी यें एक अच्छी खबर साबित होगी।

बता दे कि इस नए साल में भी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रही लड़ाई की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। फैंस चाहते हैं कि कपिल और सुनील एक साथ काम करें। लेकिन कपिल ने बिना सुनील के फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा की शुरुआत कर दी हैं जो कि ज्यादा कुछ खास चल नहीं रहा हैं और लोग कपिल के नए शो को लेकर नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कपिल को अपने पुराने कॉनसेप्ट में ही काम करना चाहिए हालाकिं कपिल भी अपनी पुरानी टीम को काफी मिस करते हैं इस बात की जानकारी कपिल ने खुद ट्टीटर प दी हैं। बता दे कि कपिल की तरह ही सुनील भी एक नया शो लेकर आने वाला हैं।

सुनील ग्रोवर आईपीएल के लिए स्पेशल शो दन दना दन लेकर आ रहे हैं। लेकिन कहानी में अब बड़ा ट्विस्ट आ गया है। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने इस बात की जानकारी दी कि वह कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। फिल्मीबीट से हुई बातचीत में सुनील ने कहा कि अभी विधी का विधान नहीं बैठ रहा है। अगर भगवान चाहेगा तो हम दोनों एक साथ जरूर काम करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार कपिल और चैनल मिलकर द कपिल शर्मा शो का फ्लेवर वापस लाने की तैयारी में हैं। इस नए कांसेप्ट को हटाकर पुराना कांसेप्ट पुरानी टीम के साथ लाया जा सकता है।

ऐसी खबर है सुनील ग्रोवर के आईपीएल में प्रसारित होने वाले शो के आॅफ एयर होने के बाद दोनों एक साथ दिखाई दे सकते हैं।
बता दे कि कपिल शर्मा सुनील के साथ साथ यें दर्शकों के लिए भी एक अच्छी खबर हैं क्योकि दर्शक भी कपिल के पुराने शो को काफी समय से मिस कर रहे थे ऐसे में अब कपिल का पुराना शो अगर उसी अंदाज में वापस आता हैं तो ये सभी के लिए एक अच्छी खबर साबित होगा।