‘पैडमैन’ की शानदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए 10.26 करोड़

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बीते शुक्रवार को रिलीज हुई ‘पैडमैन’ ने शानदार कमाई के साथ पहले दिन की शुरुआत की है। फिल्म ने पहले दिन लगभग 10.26 करोड़ की कमाई की है। पैडमैन’ की ओपनिंग अक्षय की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के जैसे ही हुई है। कम बजट में बनी इस फिल्म के 100 करोड़ क्लब में होने की उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म को भारत में 2750 सिनेमा परदे और ओवरसीज में 600 सिनेमा परदे सहित कुल 3350 सिनेमा के परदे पर रिलीज किया गया है।

paidman
paidman

बता दें कि सामाजिक समस्या को लेकर बनी इस फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। क्रिटिक्स से भी फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म के कलेक्शन में शनिवार और रविवार के दिन बढ़ोतरी की उम्मीद जताई जा रही है। अक्षय की यह फिल्म पहले गणतंत्र दिवस, 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट टकराने औऱ संजय लीला भंसाली के कहने पर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ी दी गई। ऐसे में यह फिल्म 09 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई।

वहीं ‘पैडमैन’ की कहानी एक ऐसे शख्स (मुरुगनाथम) की कहानी है, जो महिलाओं को माहवारी के दौरान हाइजीन से जुड़ी दिक्कत को हल करना अपना मिशन बना लेता है। फिल्म में अक्षय कुमार ने मुरुगनाथम के किरदार को बखूबी निभाया है। दर्शक उनकी एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ भी बढ़ती नजर आ रही है। अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से सोशल मुद्दे पर आधारित फिल्मों में काम कर रहे हैं। इससे पहले उनकी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को भी काफी सराहना मिली थी।