Simi Garewal एक्ट्रेस का दावा, 'सलमान कभी नहीं कर सकते शिकार, असली गनुहगार कोई और'

सलमान खान को काला हिरण मामले में गुरुवार को 20 साल बाद 5 साल की सजा सुनाई गई है। जोधपुर कोर्ट के इस फैसले पर जहां एक तरफ समूचा बिश्नोई समाज खुशियां मना रहा है वहीं सलमान के फैंस इस फैसले से खासे निराश हैं। फिल्म एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने सलमान के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा है वह ऐसा कर ही नहीं सकते हैं और असली गुनहगार को गिरफ्तार करने की अपील की है।

 

Simi Garewal एक्ट्रेस का दावा, 'सलमान कभी नहीं कर सकते शिकार, असली गनुहगार कोई और'

प्रतिकात्मक तस्वीर

 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- एक बात के लिए तो मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि सलमान खान किसी जानवर को कभी हानि नहीं पहुंचा सकते हैं. वे जानवरों को बहुत प्यार करते हैं. इस मामले के असली गुनहगार का खुलासा किया जाना चाहिए. किसी दूसरे के गुनाह को 20 सालों तक झेलना काफी लंबा समय है..

सिमी के इस ट्वीट के अनुसार अगर सलमान ने हिरण का शिकार नहीं किया तो फिर कौन है असली गुनहगार? उनके इस एक ट्वीट ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। अगर सलमान निर्दोष हैं तो कौन है असली गुनहगार और क्या पुलिस उस तक पहुंच पाएगी?  सोशल मीडिया पर सिमी के इस ट्वीट को कई लोगों का समर्थन मिल रहा है और कई यूजर्स ने रिट्वीट करके असली गुनहगार को पकड़ने की अपील की है।

सलमान के साथ इस वक्त सिर्फ उनका परिवार ही नहीं बल्कि फिल्म जगत से लेकर आम इंसान भी खड़ा है। सोशल मीडिया पर कई बड़ी हस्तियों ने सलमान के फेवर में पोस्ट करके अपना सपोर्ट जाहिर किया है।

 

गौरतलब है कि आज सलमान खान के वकील सेशन कोर्ट में उनकी जमानत के लिए अर्जी दे चुके थे और जज ने मामले में फैसला सुरक्षित रखा है। शनिवार को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी इसलिए सलमान को एक और दिन जेल में गुजारना पड़ेगा।

बीजेपी के कार्यक्रम में पहुंचे सीएम, कोरा नदी लिफ्ट पेयजल योजना की घोषणा की

Previous article

कपिल शर्मा शो की वापसी-सुनील भी आएंगे नजर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.