featured यूपी

कानपुरः सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के भाई का किया किडनैप, कहा- बात नहीं करोगी तो मार दूंगा

कानपुरः सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के भाई का किया किडनैप, कहा- बात नहीं करोगी तो मार दूंगा

कानपुरः एक सिरफिर आशिक ने युवती के भाई को किडनैप कर कहा कि अगर युवती ने फोन पर उससे बात नहीं की तो वह उसके भाई की हत्या कर देगा। सिरफिरे युवक ने युवती से फोन पर कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। मैंने तुम्हारे भाई का अपहरण किया है।

घर में अपहरण की खबर मिलते ही कोहराम मच गया। परिजनों ने सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। घंटों तक तलाश करने के बाद आखिर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार ही कर लिया।

फोन पर दी धमकी

पूरा मामला गोविंदनगर के रामआसरे नगर का है। कल्लू कनौजिया के दस साल के बेटे सौरभ का भईया लाला कुशवाहा उर्फ विक्रम भइयू ने सोमवार सुबह अपहरम कर लिया। घर से कुछ दूरी पर पहुंचते ही आरोपी विक्रम ने युवती को फोन किया और कहा कि मैंने तुम्हारे भाई का अपहरण किया है। अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम अपने भाई को खो दोगी। आरोपी ने कहा कि थोड़ी देर में तुम्हारे भाई को मारकर गंगा नदी में बहा दूंगा।

पुलिस ने बिछाया जाल

युवक की धमकी सुनकर घरवालों ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने विक्रम को दबोचने के लिए जाल बिछाया। बता दें कि आरोपी विक्रम मूल रूप से बिठूर के संभरपुर का रहने वाला है। वर्तमान में वह युवती के घर के सामने रहता है।

घुमाने के बहाने मासूम को लेकर गया अपने साथ

दरअसल, विक्रम ने सुबह 11 बजे सौरभ को बाइक में पेट्रोल भरवाने के बहाने अपने सात लेकर गया। मासूम सौरभ को पता नहीं चल पाया कि पड़ोस में रहने वाले विक्रम ने उसे किडनैप किया है। उसे लगा कि विक्रम उसे घुमाने लेकर आया है।

लोकेशन ट्रैक कर गिरफ्तार हुए विक्रम

इधर विक्रम कभी बिठूर तो कभी गंगा बैराज तो कभी उन्नाव चला जाता। गोविंदनगर पुलिस लगातार विक्रम की लोकेशन को ट्रैक करते हुए पूरी जानकारी युवती और उसके परिजनों को देती रही। घंटों शहर में घूमने के बाद विक्रम नौबस्ता हाइवे पर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

Related posts

रोडवेज में महिला बस चालकों की शुरू हो रही भर्ती, उठाएं अवसर का लाभ

Aditya Mishra

नीतीश मंत्रिमंडल में जगह न मिलने पर नाराज जीतन राम मांझी

Rani Naqvi

किसानों को भी लाभकारी मूल्य मिलना चाहिए : दिनेश कुलकर्णी

Shailendra Singh