featured मनोरंजन

कंगना ने पोस्ट शेयर कर खुद को क्यों कहा ‘हॉट संघी’, जाने पूरा मामला

kangana 1 कंगना ने पोस्ट शेयर कर खुद को क्यों कहा 'हॉट संघी', जाने पूरा मामला

बॉलीवुड की तेज तर्रार और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में है। कंगना को जब से ट्विटर ने बैन किया है तब से कंगना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। इसी सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक पोस्ट था जिसमें लिखा था संघी महिलाए हॉट नहीं होती इस पोस्ट का जवाब देते हुए कंगना ने अपने एक हॉट फोटो शेयर की, कैप्शन में कंगना ने लिखा जरा मेंरा कप तो पकड़ों हॉट संघी।

इस्टा पर लगाया स्टेटस

दूसरी फोटो शेयर करते हुए कंगना ने उसमें भी लिखा हॉट संघी।  कंगना ने कल पोस्ट कर बताया था कि काम नहीं होने पर अभी वह पूरा टैक्स नहीं भरा पाई है। कंगना आगे बताया कि इंड्रस्टी में सबसे ज्यादा टैक्स पे करने वाली एक्ट्रेस है।kangana कंगना ने पोस्ट शेयर कर खुद को क्यों कहा 'हॉट संघी', जाने पूरा मामला

सबसे ज्यादा टैक्स देती है कंगना

कंगना आगे लिखती है कि मैं सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली एक्ट्रेस है। वह अपनी कमाई का 45 प्रतिशत टैक्स देती है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि काम ना होने की वजह से पिछले साल आधा टैक्स नहीं भर पाई। अब सरकार टैक्स पर ब्याज लगा रही है फिर भी मैं इस फैसले का स्वागत करती हूं। यह कठिन समय है सभी के लिए।

कई फिल्मों पर कर रही है काम

कंगना रनौत को उनके दमदार अभिनय ले लिए जाना जाता है। कंगना बॉलीवुड की उन हिरोइनों में गिनी जाती है जो पुरुष प्रधान फिल्मों में काम नहीं करती है। उन्होने अपने अभिनय के दम पर बिना किसी बड़े पुरुष अभिनेता के बड़ी और हिट फिल्में दी है। कंगना रनौत की क्वीन, तनू वेड मून और तनू वेड्स मनू रिटर्नस ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ोतड़ कमाई की है।

आने वाली है कई बड़ी फिल्में

कंगना की आगामी फिल्म थलाइवी है। यह फिल्म 23 अपैल को होनी थी पर कोविड की वजह से पोस्टफोन हो गई। कंगना की धाकड़ और मर्णकर्णिका रिटंर्स पर काम कर रही है।

Related posts

नासा ने बनाया रिकॉर्ड 45 साल में पहली बार आकाश से पाताल में उतारे यात्री..

Rozy Ali

भाजपा सरकार में अपराध व भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा – सुनील बंसल

Shailendra Singh

उत्तराखंड चुनाव: किशोर उपाध्याय को कांग्रेस ने दिखाया बाहर का रास्ता, आज हो सकते हैं भाजपा में शामिल

Neetu Rajbhar