February 28, 2024 7:22 pm
featured बिज़नेस

Kamaruddin Jalaluddin: कमरुद्दीन ने किया कमाल, जानिए निवेश में क्या निभाई बड़ी भूमिका

fj Kamaruddin Jalaluddin: कमरुद्दीन ने किया कमाल, जानिए निवेश में क्या निभाई बड़ी भूमिका

Kamaruddin Jalaluddin: आज के जमाने में सबसे जरूरी है फाइनेंशियल सिक्योरिटी जो भविष्य के लिए हाथ से सबसे अहम कदम माना जाता है और इसे आसान बनाता है आपका सुरक्षित निवेश। सही और सुरक्षित निवेश आपकी भविष्य की बुनियाद को मजबूत करता है। कोरोना के दौर में जिस तरह से दुनिया और लोगों ने आर्थिक अस्थिरता का सामना किया, उसने सुरक्षित निवेश की तरफ लोगों का ध्यान खींचा है।

ये भी पढ़ें :-

Nitish Kumar Resigns: नीतीश कुमार ने बिहार के सीएम पद से दिया इस्तीफा

यही वजह है कि आज कई तरह के प्लेटफार्म मौजूद हैं, जहां लोग सुरक्षित निवेश का रास्ता अपनाकर अपने भविष्य को बेहतर बनाने में लगे हुए हैं और और उनके इसी प्रयासों को साकार कर रही है जी मल्टी ट्रेडिंग एंड सर्विसेज कंपनी जिसने 2023 में एक नया मुकाम हासिल किया है । कंपनी ने यह मुकाम अपने ग्राहकों को बड़े स्तर पर सुरक्षित निवेश का समाधान देने के लिए साथ ही वित्तीय निवेश के जोखिमों को देखते हुए उसे बेहतर ढंग से मैनेज करने के साथ अधिकतम समय के लिए वह निवेश कर सकें इसमें अपनी बड़ी भूमिका निभाई है।

जी मल्टी ट्रेडिंग एंड सर्विसेज का यह श्रेय कंपनी के सीईओ और डायरेक्टर कमरुद्दीन जलालुद्दीन को जाता है, जिन्होंने अपने सूझबूझ, कौशल और अपने मैनेजमेंट के अनुभव के आधार पर ग्राहकों को एक सुरक्षित निवेश का न केवल विकल्प दिया है, बल्कि बाजार की उठा पटक के बीच यह विश्वास दिलाया है कि एक सुरक्षित निवेश के लिए बेहतर‌ किसी प्लेटफार्म का चुनाव या जी‌ मल्टी ट्रेडिंग एंड सर्विसेज जैसी बेहतर कंपनी की मदद उनके न केवल भविष्य को सुरक्षित बनाने में मददगार है बल्कि बाजार के प्रति एक नए विश्वास का सूत्रपात भी। उनकी सी सोच को सलाम करते हुए और नई पहचान देते हुए उन्हें पुरस्कृत भी किया गया है। उन्हें देश उन्हें देश के चुनिंदा बिजनेस लीडर्स में शुमार किया गया है और टॉप टेन में उन्होंने अपनी जगह बनाई है।

जी मल्टी ट्रेडिंग एंड सर्विसेज के डायरेक्टर और सीईओ कमरुद्दीन जलालुद्दीन को यह पुरस्कार एक प्रतिष्ठित पत्रिका के द्वारा दिया गया है उन्हें the most admirable investment product provider of the year 2023 के पुरस्कार से नवाजा गया है जाहिर है यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। जी मल्टी ट्रेडिंग एंड सर्विसेज के डायरेक्टर और सीईओ कमरुद्दीन जलालुद्दीन को मिला यह किताब उन तमाम ग्राहकों के भरोसे का प्रमाण है जो सुरक्षित निवेश के लिए की मल्टी ट्रेडिंग एंड सर्विसेज कंपनी पर अपना भरोसा जताते आए हैं और आगे भी इस कंपनी के जरिए अपने सुरक्षित निवेश का रास्ता तय करते हुए भविष्य को शानदार और मजबूत बनाने में जुटे हैं।

Related posts

हल में बैलों की जगह बेटियों को लगाकर बुआई करने वाले किसान को सोनू सूद ने भेजा ट्रैक्टर

Rani Naqvi

सिद्धू को झटका, कैप्टन सरकार ने कहा सजा रखी जाए बरकरार

lucknow bureua

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की हुई मौत, बेटी मल्लिका दुआ ने की खबर की पुष्टि

Neetu Rajbhar