January 22, 2022 1:47 am
यूपी

लखनऊ: काकोरी पुलिस ने छेड़खानी करने वाले शोहदे को दबोचा 

लखनऊ: काकोरी पुलिस ने छेड़खानी करने वाले शोहदे को दबोचा 

लखनऊ: काकोरी क्षेत्र में सोशल मीडिया पर सूचना वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। दो दिन पहले महिला से हुई छेड़खानी के मामले में पुलिस ने एक शोहदे को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

सोशल मीडिया पर फजीहत के बाद हरकत में आई पुलिस

महिला के घर वालों का आरोप था कि दो दिन पहले घर में घुसे शोहदे ने उनकी बेटी से छेड़खानी की थी। पीड़ित परिवार ने काकोरी थाने में तहरीर भी दी थी। इसके बावजूद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। जब यह सूचना सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो काकोरी थाने की फजीहत होने लगी। इसके बाद पुलिस ने तत्काल आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल, काकोरी थानाक्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि दो दिन पहले बढ़ौना गांव निवासी प्रमोद राजपूत ने घर में घुसकर उससे छेड़खानी की थी। जब उसने विरोध किया तो आरोपित उससे मारपीट करने लगा था। इसके बाद आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। जब पीड़िता ने अपने घरवालों को आपबीती सुनाई तो वह भी दंग हो गए। इसके बाद पीड़िता ने घुरघुरी तलाब चौकी इंचार्ज से शिकायत की थी।

पुलिस पर मामला दबाने का आरोप

आरोप है कि पुलिस आरोपित का पक्ष लेते हुए पीड़िता के घर वालों को वहां से भगा दिया था। जब मामला सोशल मीडिया पर तूल पकड़ने लगा तो पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद बुधवार को पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा। पीड़िता के घर वालों का आरोप है कि छेड़खानी के बाद पुलिस ने दो दिनों तक मामले को दबाए रखा था। वहीं, इंस्पेक्टर काकोरी ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं था। आरोपित पर केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Related posts

अयोध्या विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज से शुरू होगी सुनवाई

Ankit Tripathi

कुछ देर में रामपुर पहुँचेगी प्रियंका गांधी,मृतक युवा किसान नवरीत सिंह के परिवार से करेंगी मुलाक़ात

sushil kumar

उत्तर प्रदेश में महापुरुषों की मूर्तियां तोड़ने पर भड़के राज बब्बर

Arun Prakash