featured यूपी

वायरल वीडियोः वो बाबू-बाबू चिल्लाती रही और बाबू सात फेरे लेते रहा, देखें पूरा सच

वायरल वीडियोः वो बाबू-बाबू चिल्लाती रही और बाबू सात फेरे लेते रहा, देखें पूरा सच

लखनऊः सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को एक बार देखता है वह इसे बिना पूरा देखे रुकता नहीं है और जानने की कोशिश भी करता है कि आखिर ये कहां का वीडियो हैं और क्या पूरा मामला है। आप भी पहले देखिए ये वीडियो-

दरअसल, ये वीडियो मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले का है। मैरिज गार्डन के सामने इस लड़की ने जब बाबू-बाबू चिल्लाना शुरू किया तो लोगों को ये समझते देर नहीं लगी कि मामला प्यार में मिले धोखे का है।

…ताकि अंदर न आए

कोठी बाजार के मैरिज गार्डन के बाहर गेट पर चीखती, चिल्लाती ये लड़की बार-बार अपने प्रेमी को पुकारती रही। वह कहती रही कि बाबू मेरी बात सुन लो, पर बाबू तो अंदर किसी के साथ सात फेरे ले रहा था और शायद उसी की ओर से ये हिदायत दी गई थी कि लड़की को किसी भी हाल में अंदर मत आने देना।

चुपचाप कर ली शादी

मिली जानकारी के मुताबिक, ये लड़की उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की रहने वाली है। भोपाल में लड़के से दोस्ती होने के बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने लगे थे। कुछ दिनों बाद लड़के ने किसी और से शादी तय कर ली। जब प्रेमिका को इस बात की खबर लगी तो वह मंडप की ओर दौड़ी, लेकिन यहां भी उसके लिए दरवाजे बंद थे। लड़की ने ये तक कहा कि कम से कम एक बार बताते तो सही, मैं खुद तुम्हारा साथ देती। काफी देर तक लड़की गेट को धक्का देती रही, हंगामा करती रही।

लड़की को साथ ले गई पुलिस

लोगों के कहने से जब लड़की नहीं मानी, तो आखिरकार पुलिस को खबर दी गई, पुलिस मौके पर आई और उसे थाने ले गई। हंगामा करने की वजह पूछी गई तो लड़की ने टूटे दिल की दास्तां सामने रख दी। पुलिस ने लड़की से कहा कि अगर वो शिकायत करना चाहती है तो करे, पुलिस कार्रवाई करेगी।

दिल पर पत्थर रख वापस लौटी प्रेमिका

चूंकि दोनों लिव इन में रह रहे थे, शादी नहीं हुई थी, शायद इसलिए लड़की ने मामले की शिकायत करने से इनकार कर दिया और टूट दिल के साथ भोपाल लौट गई।जानकारी के मुताबिक, युवती मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है और जिस युवक की शादी में उसने हंगामा किया, वो होशंगाबाद जिले के एक गांव का रहने वाला है। दोनों भोपाल में प्राइवेट जॉब करते हैं। लड़की का दावा है कि प्रेमी ने कभी किसी और से शादी ना करने का वादा किया था,पर उसने धोखा दे दिया और चुपके से शादी कर ली।

Related posts

चांद पर दोबारा क्यों नहीं जा सका नासा ?, कारण जानकर आपके होश उड़ जाएंगे..

Rozy Ali

ओबीसी आरक्षण को लेकर प्रतिबद्ध है मोदी सरकार: राजनाथ

bharatkhabar

अब इन नंबरों से नकलचियों पर नकेल कसेगी यूपी सरकार

shipra saxena