Breaking News featured देश

बाबा राम-रहीम को सजा सुनाने हेलीकॉप्टर से रोहतक के लिए निकले जज

baba 6 1 बाबा राम-रहीम को सजा सुनाने हेलीकॉप्टर से रोहतक के लिए निकले जज

नई दिल्ली। बीते शुक्रवार को हरियाणा-पंजाब की विशेष सीबीआई अदालत ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरूमीत राम-रहीम को सजा को 15 साल पुराने मामले में दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया था। जिसके बाद हरियाणा के साथ पंजाब और दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश के कई जिले हिंसा की आग में जल गए। उपद्रवियों ने करोड़ों की सार्वजनिक से लेकर प्राइवेट संपत्तियों को आग के हवाले कर दिया।

baba 6 1 बाबा राम-रहीम को सजा सुनाने हेलीकॉप्टर से रोहतक के लिए निकले जज

इस मामले में कोर्ट ने सरकार और पुलिस प्रशासन को कड़ी फटकार लगाई। इसके साथ ही बीते शनिवार को इस मामले में सजा सुनाने के लिए कोर्ट को जेल में मूव करने का आदेश भी दे दिया था। जिसके तहत आज कोर्ट इस मामले में अपना फैसला सुनाने के लिए रोहतक के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हो चुकी है। जज के साथ 4 स्टॉफ भी रवाना हो गए हैं।

बीते शुक्रवार को हुई हिंसा को देखते हुए पूरे राज्य में हाई अलर्ट लगा है। इसके साथ ही उपद्रवियों को देखते ही गोली मार देने का आदेश भी जारी हो चुका है। इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए केन्द्र सरकार पूरी तरह इस पर नजर बनाने हुए है। गृहमंत्रालय ने आज सुबह ही इस बारे में मीटिंग आहुत की थी। जिसमें हरियाणा सरकार को सख्ती बरतने के लिए कहा गया है।

Related posts

चुनाव आयोग ने पलानीस्वामी-पन्नीरसेल्वम को सौंपी ”दो पत्ती”

Breaking News

मलेशिया जाने के लिए के लिए भारतीय हवाई क्षेत्र का इस्तेमाल नहीं करेंगे इमरान खान

Rani Naqvi

दिल्ली बीजेपी ने शुरू की केजरीवाल की घेराबंदी

yogesh mishra