#JusticeforSulabh: कांग्रेस-आप के निशाने पर योगी सरकार

लखनऊ: पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध हालत में मौत का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है। मामले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। ट्वीट में उन्होंने सरकार से सवाल किया है कि मृतक के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है?

प्रियंका गांधी का तंज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा है कि अलीगढ़ से लेकर प्रतापगढ़ तक, शराब माफिया मौत का तांडव मचा रहे हैं और उत्तर प्रदेश की सरकार मौन है। सरकार सोई है। उन्होंने सवाल किया है कि क्या सरकार के पास मृतक पत्रकार के परिजनों के आंसुओं का जवाब है?

प्रियंका गांधी का ट्वीट

आप सांसद ने भी लगाया आरोप

वहीं दूसरी ओर आप सांसद संजय सिंह ने मामले पर ट्वीट किया और इसे ‘निर्मम हत्या’ कहा है। उन्होंने लिखा है कि, शराब माफियाओं के खिलाफ खबर चलाने के कारण प्रदेश में एक पत्रकार की हत्या कर दी गई। उन्होंने लिखा है कि, पत्रकार ने अपनी सुरक्षा को लेकर एडीजी को पत्र भी लिखा था और हत्या की आशंका जताई थी लेकिन सब सोते रहे।

संजय सिंह का ट्वीट

क्या है मामला

दरअसल, प्रतापगढ़ के कटरा इलाके में रविवार देर रात पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव का शव संदिग्ध हालत में मिला। बता दें कि दो दिन पहले पत्रकार ने प्रयागराज जोन के एडीजी को पत्र लिखकर अपनी हत्या की आशंका जताई थी। पत्र में उन्होंने लिखा था कि उन्हें व उनके परिवार को सुरक्षा की जरूरत है।

गोरखपुर: लॉकडाउन के बाद अंडे की कीमतों में दोगुना उछाल

Previous article

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: कांग्रेस पार्टी ने मतदाताओं के साथ शुरू की वर्चुअल मीटिंग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.