मनोरंजन featured

सत्यमेव ने फीकी की गोल्ड की चमक, गिरावट के बाद पकड़ी रफ्तार

सत्यमेव ने फीकी की गोल्ड की चमक सत्यमेव ने फीकी की गोल्ड की चमक, गिरावट के बाद पकड़ी रफ्तार

नई दिल्ली।  अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते‘ दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ को बना रखा है। शुरूआती कमाई की बात करें तो गोल्ड ने अपनी चमक को बरकरार रखते हुए जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ को पछाड़ दिया था लेकिन अब कहा जा रहे जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ ने गोल्ड की चमक को फीका कर दिया है।

सत्यमेव ने फीकी की गोल्ड की चमक
सत्यमेव ने फीकी की गोल्ड की चमक

फिल्मों की कमाई में भारी गिरावट

दोनों फिल्मों ने मिलाकर वीकेंड में लगभग 125 करोड़ का बिजनेस किया है। यह रिकॉर्डतोड़ सफलता है। बता दें, दोनों फिल्में 15 अगस्त यानि की बुधवार को रिलीज हुई थी। लिहाजा, इन्हें कमाने के लिए 5 दिनों लंबा वीकेंड मिला था। खास बात रही कि दोनों फिल्मों को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का काफी फायदा मिला। हालांकि, वीकेंड के बाद फिल्मों की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली।

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का बजट 50 करोड़ के करीब है। कारोबार को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि ‘सत्यमेव जयते’ ने अपना बजट निकाल लिया है और कमाई की तरफ आगे बढ़ रही है। मंगलवार के कलेक्शन की बता करें तो ‘गोल्ड’ के खाते में 4.50 करोड़ रुपये आए और इसी के साथ अक्षय कुमार की इस फिल्म ने 7 दिनों में 79 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है।

बात करें गोल्ड की तो बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, रिलीज के सातवें दिन फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। बता दें, ‘सत्यमेव जयते’ ने पहले दिन 18.50 करोड़, दूसरे दिन 7.50 करोड़, तीसरे दिन 7.50 करोड़, चौथे दिन 7.25 करोड़, पांचवे दिन 9.75 करोड़ और छठे दिन 3.35 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म अब तक 57.50 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है।

जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ की तुलना में गोल्ड फिल्म का बजट अधिक है। अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ है। वीकेंड पर जॉन अब्राहम के बाद ‘गोल्ड’ के कारोबार को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म भी बजट निकालने करीब पहुंच गई है। इन फिल्मों का छुट्टी के दिन रिलीज होना और उसके बाद वीकेंड पड़ने से अच्छा रिस्पांस मिला है। ट्रेड पंडितों की मानें सत्यमेव जयते जॉन की सबसे बड़ी फिल्म सोलो फिल्म साबित हो सकती है।

ये भी पढ़ें:-

गोल्डऔर सत्यमेव जयते का कलेक्शन आया सामने, तोड़ सकती है कमाई के रिकॉर्ड

Related posts

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की वन, सेवायोजन एवं कौशल विकास, श्रम तथा आयुष विभाग की समीक्षा

Samar Khan

कोलकाता में अब ‘हेलमेट नहीं तो पेट्रोल नहीं’

bharatkhabar

राष्ट्रपति चुनाव के बहाने विपक्षी हुए एकजुट

Srishti vishwakarma