बिज़नेस

ऑनलाइन खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी जियो ने भारत में पेश किया पोकेमॉन-गो

JIO ऑनलाइन खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी जियो ने भारत में पेश किया पोकेमॉन-गो

मुंबई। रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड (“जियो”) भारतमें गेमिंग के दिवानों के लिए ला रहा है एक बेहद खास और लोकप्रिय आंगमेंटिड रियलिटी गेम –‘पोकेमॉन गो’। यह गेम नियान्टिक के साथ साझेदारी में भारत में पेश किया जा रहा है। नियान्टिक और पोकेमॉन कंपनी इस गेम के पब्लिशर और डेवलेपर हैं। इस साझेदारी के साथ ही 14 दिसंबर, 2016 से भारत केहजारों रिलायंस डिजिटल स्टोर और कुछ चयनित स्टोरस्पोकेमॉन गो गेम में पोकेस्टॉप या जिम के रूम में दिखाई देंगे।

jio

यह लॉन्च जियो के मिशन के अनुरूप ही है जिसके तहत डेटा की ताकत और डिजिटल लाइफ के माध्यम से भारतीयों को अनेकों अवसर मुहैया कराना है। गेमिंग की अग्रणी एंटरटेनमेंट एप्प ‘पोकेमॉन गो’ के साथहम लगातार जियो ग्राहकों को आनंदित करने का प्रयास करते रहेंगे। नियान्टिक के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉन हैंके ने कहा कि “भारत में जियो के साथ पार्टनरशिप में पोकेमॉन की शुरूआत करने से हम बेहद खुश हैं। भारत में पोकेमॉन प्रशंसकों को बाहर निकल कर अपने पड़ोस में पोकेमॉन को खोजते देखना रोमंचक होगा। और जियो काजबर्दस्त हाई स्पीड 4 जी एलटीई नेटवर्क गेम का अनुभव करने के लिए एक शानदार तरीका साबित होगा।

पोकेमॉन गो के लिए भारत में बेहतर और पहले से अधिक मनोरंजक अनुभव प्रदान करने के लिए दोनों कंपनियां मिल कर काम करेंगी। साथ ही गेम के अंदर जियो रिटेल लोकेशन एंव चार्जिंग स्टेशन पोकॉमोन स्टॉप और जिम के तौर पर दिखाई देंगे। जियो के सोशल मैसेजिंग एप्प जियो चैट पर एक विशेष पोकेमॉन गो चैनलखिलाड़ियों की पहुंच में होगा। पोकेमॉन गो चैनल पोकेमॉन खिलाडियों को एक विशेष कम्युनिटी का हिस्सा बनाएंगा जिसमें आपसी सहयोग, दैनिक टिप्स, प्रतियोगिता और विशेष इवेंट के बारे में जानकारी मिल सकेगी। जियो चैटपर पोकेमॉन गो चैनल किसी भी खिलाड़ी के लिए अन्य खिलाड़ियों से आपसी मेलजोल का एक मजेदार तरीका होगा। साथ ही यह तेजी से अगले लेवल में पहुंचने में भी मदद करेगा।

रिलायंस जियो के अध्यक्ष मैथ्यू ओमन ने कहा कि “विश्व स्तर पर 500 मिलियन से अधिक डाउनलोड हुए पोकेमॉन गो की भारत में रिलायंस जियो नेटवर्क पर आधिकारिक शुरूआत को ले कर हम काफी उत्साहित हैं।” नियान्टिकके साथ हमारी भागीदारी न केवल पोकेमॉन गो एप्लिकेशन को भारतीयों के सम्मुख पेश करेगी। साथ ही अपनी तरह के खास मोबाइल ब्राडबैंड नेटवर्क जियो पर यह हमारे ग्राहकों के आनंद के कई अवसर मुहैया कराएगी। यह साझेदारी खिलाड़ियों को विश्व स्तरीय ऑल-आईपी डेटा और मजबूत नेटवर्क प्रदान करेगा। साथ ही 31 मार्च 2017 तक‘हैप्पी न्यू ईयर ऑफर’ के तहत खिलाड़ी पोकेमॉन गो को ना केवल डाउनलोड कर सकेंगे बल्कि खेल भी सकेंगे वो भी बिना कोई पैसा खर्च किए। रिलायंस जियो पर सभी तरह के एप्पस् और सेवाएं 31 मार्च 2017 तक फ्री हैं।

Related posts

स्टेट बैंक ने घटाई ब्याज दरें, होम लोन होगा सस्ता, नई ईएमआई लागू

bharatkhabar

लगातार 11वें साल देश के सबसे अमीर व्यक्ति घोषित किए गए मुकेश अंबानी

mahesh yadav

पेट्रोल दाम में 2 दिनों बाद मामूली गिरावट, डीजल स्थिर

Trinath Mishra