featured जम्मू - कश्मीर

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में ड्यूटी पर जा रहे पुलिसकर्मी को आतंकियों ने मारी गोली, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

indian army 1603890403 Jammu-Kashmir: श्रीनगर में ड्यूटी पर जा रहे पुलिसकर्मी को आतंकियों ने मारी गोली, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

Jammu-Kashmir: श्रीनगर के अली जान रोड स्थित ऐवा ब्रिज पर आतंकियों ने पुलिसकर्मी को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। आतंकी हमले की सूचना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें :-

Emergency In Sri Lanka: आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका में लगी इमरजेंसी, राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने की घोषणा

दरअसल आतंकवादियों का ये हमला श्रीनगर जिले के डॉ अली जान रोड पर ऐवा ब्रिज के पास हुआ। हमले में घायल हुए जवान की पहचान गुलाम हसन डार पुत्र गुलाम रसूल डार के तौर पर हुई है।

ड्यूटी पर जाते समय आतंकियों ने किया हमला
एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिपाही हसन फिलहाल पीसीआर में तैनात है और हमले के दौरान बाइक से अपनी ड्यूटी के लिए जा रहे थे। तब अचानक से आतंकवादी आए और अंधाधुंध उस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सात बजे ड्यूटी पर निकले थे हसन
पुलिसकर्मी के भाई ने कहा कि हसन सुबह सात बजे ड्यूटी पर निकले थे। 10 मिनट बाद ही मुझे उनके बारे में फोन आया। उन्होंने बताया कि वह सिर्फ अधिकारियों के लिए एक ड्राइवर के रूप में काम करता था, क्या उसने किसी को नुकसान पहुंचाया है? उसने कुछ नहीं किया. हमारी घाटी में इस तरह की हरकतें गलत हैं।

इलाके में तलाशी अभियान जारी
आतंकियों की तलाश के लिए श्रीनगर के कई इलाकों में तलाशी अभियान चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल पुलिस कर्मी को उपचार के लिए भेजा गया है। आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

Related posts

हिमाचल प्रदेश के रोहतांग में भारी बर्फबारी, इंटरनेट के साथ मोबाइल सेवा दो दिनों के लिए बंद

rituraj

रेल मंत्री ने दी लखनऊ को तीन नई ट्रेनों की सौगात, कोचिंग कॉन्प्लेक्स का किया उद्घाटन

Saurabh

Stock Market: शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 300 अंक उछला, निफ्टी में भी बढ़त

Rahul