featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

jammu जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जहां आतंकियों की सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। खबर है कि आतंकियों ने पुलिस और CRPF के जवानों को निशाना बनाकर हमला बोला। जिसकी जवाबी कार्रवाई में आतंकियों को मार गिराया गया।

तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षाबलों ने रानीपोरा इलाके के क्वारीगाम में, आतंकवादियों के होने की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी की। और तलाशी अभियान शुरू किया था। जब सुरक्षाबल तलाशी ले रहे थे तो आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी।

अभी भी सर्च अभियान जारी

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दोनों ओर से गोलीबारी हुई। और इस दौरान दो आतंकवादी मारे गए। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और वे किस आतंकी समूह से है इसका पता लगाया जा रहा है। साथ ही साथ अन्य आतंकियों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

5 मुठभेड़ में 7 आतंकियों का खात्मा

बता दें कि बीते दिन कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जहां खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने रेडवानी इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। तीन दिनों में पांच मुठभेड़ हुई, जिसमें सात आतंकवादियों का खात्मा किया गया है।

Related posts

मौसम विभाग ने इन राज्यों में जारी की भारी बारिश की चेतावनी, कई राज्यों में NDRF तैनात

Rahul

यूपी बजट: लघु उद्योगों को सरकार से थी बड़ी आस, उम्मीदों पर बजट नहीं हुआ पास

Pradeep Tiwari

Aaj Ka Panchang: जानिए 15 जुलाई 2022 का पंचांग, नक्षत्र और राहुकाल

Rahul