featured देश राज्य

फारूख अब्दुल्ला ने फिर उगला जहर, बोले पाक ने चुड़िया नहीं पहन रखी हैं

farooq abdullah

नई दिल्ली। पीओके को पास का हिस्सा बताने वाले जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूख अब्दुल्ला ने एक बार फिर जहर उगला है उनका कहना है कि पाकिस्तान ने चुड़ियां नहीं पहनी है कि वो अपने हिस्से में आया हुआ पीओके ऐसे ही दे देगा। पाक इतना भी कमजोर नहीं है कि वो अपने हिस्से पर किसी को भी कब्जा करने देगा। फारूख ने ये बात कश्मीर के उरी में आयोजित एक जनसभा में बोल रहे थे। फारूख ने कहा कि हम कब तक कहते रहेंगे कि पीओके हमारा है वो पाकिस्तान का है और उसे पाने के लिए भारत 70 सालों से कोशिश कर रहा है लेकिन आज तक उसे हासिल नहीं कर पाया है।

farooq abdullah
farooq abdullah

बता दें कि फारूख अब्दुल्ला का कहना है कि भारत दावा करता है कि पीओके उसका है। तो वो इसे ले ले फिर हम भी कह रहे हैं कि भारत पीओके को अपने में शामिल कर ले। लेकिन भारत एक बात का ध्यान रखे कि पाक ने चुड़ियां नहीं पहन रखी है। वो कमजोर नहीं है। उनके पास भी परमाणु बम है। युद्ध से पहले हमें इंसान रहने के बारे में सोचना चाहिए। इससे पहले भी फारूख अब्दुल्ला ये कह चुके हैं कि अगर भारक-पाक के बीच युद्ध होगा तो भी पीओके पाक के ही पास रहेगा।

वहीं अब्दुल्ला का कहना है कि मेरे खिलाफ भी एक मुकदमा किया गया है। वो भी एक मुसलमान ने किया है। उन पर अल्लाह की रहम हो। हालत देखिए वो कश्मीर को जानते ही नहीं। वो हमारी हालत नहीं जानते। वो आम लोगों और सैनिकों को मारते हैं। जब यहां से बम गिराया जाता है तो पीओके में आम लोग और सैनिक मरते हैं। ये जलजला कब तक चलेगा हम कब तक मासूमों का खून बहाते रहेंगे।

Related posts

उन्नावः प्रदेश में हो रही गुंडई पर पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने कसा तंज, कहा पहले पीटो फिर खिला दो मिठाई

Shailendra Singh

कोरोना काल में होम्‍योपैथिक दवा लेने वाले ध्‍यान से पढ़ लें ये खबर  

Shailendra Singh

कमिश्नर व जिलाधिकारी को झण्डा लगाकर किया गया सशस्त्र सेना झण्डा दिवस का आगाज

Trinath Mishra