featured जम्मू - कश्मीर देश राज्य

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़ शुरू

जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में स्थित अरवानी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार यानी आज सुबह शुरू हुई मुठभेड़ को लेकर जवान मोर्चे पर डटे हुए हैं। 

हालांकि पुलिस और सुरक्षा बल की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया है सुरक्षा बल की ओर से चलाया जा रहा है यह अभियान आतंकवादियों की मौजूदगी पर की मिली विशेष सूचना के आधार पर चलाया जा रहा है। 

सुरक्षा बल आतंकवादियों की छिपी जगह पर पहुंचे तभी आतंकवादियों ने अपने बचाव के लिए गोलाबारी शुरू कर दी। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। 

ओमिक्रोन: केंद्र की चेतावनी के बाद अलर्ट हुआ राज्य, जाने किस राज्य ने उठाई क्या कदम

गौरतलब है कि बुधवार को भी जम्मू कश्मीर में 1 घंटे के भीतर दो आतंकवादी हमले हुए थे और से पहले राजधानी श्रीनगर में ईदगाह इलाके में एक आतंकवादी ने फायरिंग की थी। घटना के दौरान आतंकी ने अनंतनाग जिले के पुलिस अफसर के ऊपर फायरिंग की। जिसमें एएसआई मोहम्मद अशरफ शहीद हो गए। हालांकि श्रीनगर में जिस आतंकवादी ने फायरिंग की थी उस शख्स की पहचान रऊफ अहमद खान के रूप में हुई है। जिसे तात्कालिक रूप से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। 

Related posts

(COVID-19): भारत में बढ़ता जा रहा संक्रमितों का आंकड़ा, भारी तादाद में मौत

Aditya Gupta

जेडीयू अधिवेशन में बोले सीएम नीतीश, ‘कभी नहीं देखी ऐसी बाढ़’

Pradeep sharma

योगी सरकार पर भड़के अखिलेश, ‘यूपी के डिजिटल सीएम हैं योगी’

Pradeep sharma