तैमूर अली खान से कम क्यूट नहीं है इस क्रिकेटर का बेटा, देखकर हो जायेंगे हैरान

नई दिल्ली।  आपने तैमूर अली खान  की क्यूटनेस के चर्चे तो खूब सुने होंगे जिसमें तैमूर अपनी क्यूट क्यूट अदाओं से सभी को दिवाना बनायें रहते हैं। आज हम एक और क्यूट से लड़के से मिलवानें जा रहे हैं। जो क्यूटनेस के मामले में तैमूर से कुछ कुम नहीं है। जी हां.. इंडियन क्रिकेट के सबसे हैंडसम क्रिकेटर्स में से एक हैं जो क्रिकेट के अलावा इनकी पॉप्युलैरिटी की एक बहुत बड़ी वजह है, लेकिन अब लगता है कि उनसे उनकी पॉप्युलैरिटी शेयर करने के लिए आ गया है। और ये कोई और नहीं इनका क्यूट बेटा इमरान खान पठान है, जो क्यूटनेस के मामले में किसी भी बॉलीवुड स्टार किड से कम नहीं है।

 

 

तैमूर अली खान बनेगें क्रिकेटर-मम्मी करीना ने बताया

 

 इमरान का इंस्टाग्राम अकाउंट

ये जनाब तो तैमूर को पीछे छोड़ रहे हैं।  डेढ़ साल की उम्र में इमरान ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट जो खोल लिया है जिस पर ये अपनी क्यूट क्यूट फोटो को शेयर करते हैं पर फर्क सिर्फ इतना है कि इनका ये  इंस्टाग्राम अकाउंट इनकी मम्मी Safa Baig हैंडल करती हैं। हालांकि इमरान की पॉप्युलैरिटी इसी बात से पता लगाई जा सकती है कि महज डेढ़ साल जैसी छोटी उम्र में इमरान के  15 हज़ार से भी ज़्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

सोनम की शादी में भी छाए नवाब तैमूर अली खान, कुछ इस अंदाज में कैमरे के सामने पोज देते आए नजर

 

15 हज़ार से भी ज़्यादा फॉलोअर्स

इस अकाउंट को अभी कुछ ही महीने हुए हैं लेकिन उस पर 15 हज़ार से भी ज़्यादा फॉलोअर्स हैं। इस अकाउंट पर आपको इमरान की कई क्यूट तस्वीरें उससे भी ज़्यादा क्यूट कैप्शन्स के साथ मिल जाएंगी। इन फोटोज़ में अकसर इमरान अपने पापा के साथ ट्विन करते नज़र आते हैं और इसके अलावा भी वो वनसीज़ से लेकर डेनिम्स और टीज़ समेत काफी स्मार्ट आउटफिट्स में नज़र आते हैं।