DANIEL SAMS IPL: RCB को बड़ा झटका, पडिक्कल के बाद डैनियल सैम्स हुए संक्रमित

IPL 2021 जैसै जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे कोरोना का खतरा IPL पर मंडराता दिख रहा है। IPL 2021 के शुरू होने में अब बस दो दिन बचे हैं। वहीं दूसरी ओर खिलाड़ियों में कोरोना के लक्ष्ण दिख रहे हैं। KKR के नीतीश राणा, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल, RCB के देवदत्त पडिक्कल के बाद अब RCB के ही खिलाड़ी डैनियल सैम्स कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं। जिसके बाद उन्हे क्वारंटीन के लिए भेज दिया गया है।

9 अप्रैल को है पहला मैच

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपना पहला मैच 9 अप्रैल को मौजूदा चैंपियन मुबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। और ये मैच चेन्नई में खेला जाएगा। हालांकि अब देवदत्त पडिक्कल और डैनियल सैम्स का इस मैच में न खेलना तय है। वहीं अब अगले दो दिन में एक बार फिर से उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

RCB ने ट्विटर हैंडल से दी जानकारी

डैनियल सैम्स के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी RCB ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी। इससे पहले जब वो होटल पहुंचे थे तब उनकी जांच की गई थी, उस दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

वानखेड़े स्टेडियम के 13 कर्मचारी हैं संक्रमित

वानखेड़े स्टेडियम के 13 कर्मचारियों और प्रतियोगिता प्रबंधन से जुड़े सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की भी खबर सामने आई थी। इसके बावजूद BCCI ने अपनी उम्मीद नहीं छोड़ी है। उसे 10 से 25 अप्रैल के बीच मुंबई में IPL मैचों के आयोजन की उम्मीद है।

अब बांदा जेल मुख्तार अंसारी का नया ठिकाना, कड़ी सुरक्षा में लाया गया यूपी

Previous article

UP: पंचायत चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, डॉ. प्रियंवदा सिंह का पार्टी से इस्तीफा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured