featured देश

रिटायर हो रहे हैं जस्टिस कर्णन, अभी भी हैं फरार

justice रिटायर हो रहे हैं जस्टिस कर्णन, अभी भी हैं फरार

अवमानना का दोषी पाते हुए जस्टिस सी. एस कर्णन को सुप्रीम कोर्ट ने 6 महीने की सजा सुनाई थी लेकिन 9 मई से ही वह कानून की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं। ऐसे में सोमवार को जस्टिस सी. एस कर्णन रिटायर हो रहे हैं। जिसके चलते कानून की गिरफ्त से फरार चल रहे जस्टिस सी. एस कर्णन अपनी फेयरवेल में शामिल नहीं होंगे। हालांकि अगर वह किसी की नजरों में आ भी गए तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

justice रिटायर हो रहे हैं जस्टिस कर्णन, अभी भी हैं फरार

आपको बता दें कि जस्टिस कर्णन ने सुप्रीम कोर्ट और मद्रास हाईकोर्ट के कई जजों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने जस्टिस कर्णन के खिलाफ अवमानना का मुकदमा शुरू कर दिया था। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने जस्टिस कर्णन को 6 महीने की सजा सुनाई थी लेकिन सजा सुनाने के बाद से ही वह अंडरग्राउंड हो गए और पुलिस अभी तक जस्टिस कर्णन को नहीं ढूंढ पाई है। जानकारी के अनुसार कोर्ट का फैसला आने के बाद वह तमिलनाडु चले गए थे और अगले ही दिन पुलिस भी वहां पहुंच गई थी। पुलिस ने जस्टिरस कर्णन को ढूंढने के लिए उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन उनका कुछ अता-पता नहीं प्राप्त हो सका।

बता दें कि जस्टिस कर्णन को आखिरी बार चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान देखा गया था। जहां वह चेन्नई के चेपक सरकारी गेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। उनका कहना था कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश उन्होंने रद्द कर दिया था।

Related posts

बिहारः अंबेडकर, गांधी बनाम गोलवलकर, गोडसे होगा 2019 का लोकसभा चुनाव- तेजस्वी यादव

mahesh yadav

मिशन 2022: अखिलेश यादव बोले- भाजपा ने प्रदेश के नौजवानों को दिया बड़ा धोखा, अब सपा…

Shailendra Singh

AAP का मास्टर प्लान तैयार, आठ जुलाई से शुरू होगा यह अभियान

Shailendra Singh