September 19, 2021 12:49 am
featured खेल

आईपीएल प्रेमियों हो जाएं खुश इस दिन से खेला जाएगा IPL..

ipl2019 ms dhoni आईपीएल प्रेमियों हो जाएं खुश इस दिन से खेला जाएगा IPL..

कोराना के चलते दुनिया के सबसे मोस्टे अवेटेड स्पोर्टस आईपीएल को लकेर खेल प्रेमियों के अंदर कई सारे सवाल उठ रहे थे। उन्हें लग रहा था कि, इस बार आईपीएल होगा भी या नहीं। लेकिन अब क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आयी है।इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन को लेकर अब तक की सबसे बड़ी खबर सामने आ गई है। आईपीएल 13 का आगाज 19 सितंबर से होगा और टूर्नामेंट का फाइनल 8 नवंबर को खेला जाएगा।

ipl news latest आईपीएल प्रेमियों हो जाएं खुश इस दिन से खेला जाएगा IPL..
इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने इस बात का आधिकारिक एलान किया है। इससे पहले ब्रजेश पटेल ने घोषणा की थी कि इस साल आईपीएल यूएई में खेला जाएगा। कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल का आयोजन तय समय पर नहीं हो पाया था। लेकिन वर्ल्ड कप रद्द होने के चलते बीसीसीआई के लिए आईपीएल के आोयजन का रास्ता साफ हो गया।हालांकि अभी तक बोर्ड की तरफ से आईपीएल का शेड्यूल और मैचों की संख्या के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। ऐसा माना जा रहा है अगले एक हफ्ते के अंदर बीसीसीआई आईपीएल का शेड्यूल जारी कर सकती है। आईपीएल की गर्वनिंग काउंसिल की बैठक में इस बात पर फैसला लिया जाएगा।

आईपीएल इस साल 29 मार्च से होना था, लेकिन उससे पहले भारत में कोरोना वायरस के मामले सामने आ गए थे। ऐसे में बीसीसीआइ ने लीग को पहले 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया था, लेकिन 16 अप्रैल को बीसीसीआइ ने इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया था। हालांकि, एक समय ऐसा लग रहा था कि आइपीएल का आयोजन इस साल नहीं हो पाएगा, क्योंकि बीसीसीआइ के पास कोई विंडो नहीं बची थी, लेकिन दो बड़े टूर्नामेंट स्थगित होने से आइपीएल को विंडो मिल गई।

https://www.bharatkhabar.com/shocking-cases-of-corona-reported-in-24-hours/
आईपीएल की घोषणा होने से सोशल मीडिया पर तरह -तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Related posts

संजय अग्रवाल ने किया अपनी नई पार्टी का ऐलान

Samar Khan

50 किलोमीटर के दायरे में खोले जाएंगे पासपोर्ट सेवा केंद्र- सुषमा स्वराज

Pradeep sharma

सदन में लगतार हंगामे से नाराज स्पीकर ने सांसदों को दी चेतावनी

Rahul srivastava