August 15, 2022 12:14 am
featured दुनिया

तालिबान: पंजशीर में युवक पर सरेआम चलाई गोलियां, देखें वीडियो

Taliban min 1 तालिबान: पंजशीर में युवक पर सरेआम चलाई गोलियां, देखें वीडियो

अफगान पर जब से तालिबान का कब्जा हुआ है। तब से वहां से हर रोज नई- नई वीडियो सामने आ रही है । लोगों का वहां रहना मुश्किल हो गया है।

दिनदहाड़े युवक पर दागी गोलियां

तालिबान के लड़ाकों ने पंजशीर में एक युवक को उसके घर से निकालकर सड़क पर दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला। अफगानिस्तान के न्यूज पोर्टल के मुताबिक तालिबान का आरोप है कि यह युवक पंजशीर के नॉर्दर्न अलायंस की सेना में शामिल था। हालांकि, मृतक का दूसरा साथी तालिबानियों को उसका आईडी कार्ड दिखाता रह गया, लेकिन वे नहीं माने और उसकी जान ले ली।

देखें यह वीडियो

 

पंजशीर पर कब्जे का किया दावा !

इससे पहले तालिबानियों ने पंजशीर पर कब्जे का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि अहमद मसूद और अमरुल्लाह सालेह पंजशीर छोड़ कर भाग गए हैं। वहीं पंजशीर के लड़ाकों ने कहा था कि अभी लड़ाई खत्म नहीं हुई है। नॉर्दर्न अलायंस और रेजिस्टेंस फोर्स के मुखिया अहमद मसूद ने कहा था कि पंजशीर पर तालिबान के कब्जे का दावा झूठा है। हमारे लड़ाके अभी भी उनका सामना कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़े

 

आज का पंचांग : जानिए क्या है आज ग्रह नक्षत्रों की चाल

 

अमरुल्लाह सालेह ने भी वीडियो किया था जारी

अफगानिस्तान के पूर्व उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने भी एक हफ्ते पहले एक वीडियो जारी कर पंजशीर से भागने की बात का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि वे आखिरी सांस तक तालिबान के खिलाफ लड़ते रहेंगे। इससे पहले तालिबानियों ने उनके बड़े भाई की पंजशीर में हत्या कर दी थी। तालिबानियों ने उनके परिवार को शव देने से भी मना कर दिया। तालिबान ने कहा कि उसका शव सड़ जाना चाहिए।

Related posts

UP: डेढ़ महीने के लिए बंद हो रही वंदे भारत एक्सप्रेस, इसकी जगह चलेगी तेजस एक्सप्रेस

sushil kumar

पाकिस्तान व विश्व बैंक प्रमुख के बीच सिंधु जल विवाद पर बातचीत

Anuradha Singh

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से आयोजित मैट्रिक की परीक्षा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार से शुरू

Rani Naqvi