दुनिया

शादी से पहले सेक्स करना कपल को पड़ा भारी मिली मौत से बत्तर सजा..

indonesia शादी से पहले सेक्स करना कपल को पड़ा भारी मिली मौत से बत्तर सजा..

आप अकसर कपल के साथ होती बदसलूकी की खबरें दखते और पढ़ते रहते होंगे लेकिन क्या आपने कभी सुना है। शादी से पहले सेक्स करने पर कपल पर कोड़े बरसाये गये हों। अगर नहीं सुना तो इस खबर को पढ़ लें जिसके बाद आपकी रूह कांप जाएगी।

saza 1 शादी से पहले सेक्स करना कपल को पड़ा भारी मिली मौत से बत्तर सजा..
आपको बता दें, इंडोनेशिया में एक जोड़े को शादी से पहले सेक्स करने पर इस्लामी कानून के तहत 100-100 कोड़े मारे गए। हैं इंडोनेशिया के आचे प्रांत में बेसार जिले में स्थित एक मस्जिद के बाहर इस जोड़े को कोड़े मारे गए। कोड़े मारे जाने के दौरान लड़का दर्द बर्दाश्त नहीं कर पाया और बेहोश हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इंडोनेशिया में आम तौर पर ऐसी सजा के वक्त बड़ी संख्या में लोगों को बुलाया जाता है, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कुछ ही लोग ही पहुंच सके। एक स्थानीय निवासी ने बताया कि लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से डर रहे हैं और हमने कई बार ऐसे मामले देखे हैं। इसलिए यहां कम लोग ही आए।

इंडोनेशिया के आचे प्रांत में इस्लामी कानून शरिया लागू है। जिसके तहत शादी से पहले सेक्स करना दंडनीय अपराध है। स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि सजा से पहले इस जोड़े के शरीर के तापमान को चेक किया गया और बकायदा मास्क पहनाकर कोड़े लगाए गए। ताकि वो दौबारा ऐसा काम न करें और लोग इनसे सीख सकें।

https://www.bharatkhabar.com/security-forces-launch-operation-against-terrorists-in-jk/
आपको बता दें, इंडोनेशिया एक मुस्लिम कंट्री है। यही काऱण है कि, यहां के सारे कानून इस्लाम के हिसाब से चलते हैं। और इनका उलंघन करने पर कड़ी सजा दी जाती है।

Related posts

लंदन में घूसे खाने वाले पाक मंत्री ने कहा भारत से होगा युद्ध, अक्टूबर में होगा हमला?

Trinath Mishra

बार्डर पर पाक ने बढ़ाई सेना, भारत ने दी चेतावनी अबकी बार अंजाम बुरा होगा?

bharatkhabar

आईएसआईएस के आका बगदादी को खाने में दिया गया जहर

shipra saxena