featured खेल

हमें बदलाव का अफसोस नहीं, विराट ने की धनंजय की बेटिंग की तारीफ

india, sri lanka, wicket, bizarre, virat kohli, Dhananjaya

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पल्लेकल वनडे में भारत ने श्रीलंका को 3 विकेट से हराया। महेंद्र सिंह धोनी और भुवनेश्वर कुमार की साझेदारी की बदौलत भारतीय टीम श्रीलंका को 3 विकेट से मैच हराने में कामयाब रही। वहीं धनंजय ने अपनी पारी से श्रीलंका को ऐसा हिलाया कि उन्होंने अपने प्रदर्शन से टीम को 109\9 रनों से सीधे 131\7 पर लाकर खड़ा कर दिया। उसके बाद धोनी अपने पुराने अदांज में नजर आए और भीरतीय टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे। वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ने धनंजय की तारिफ करते हुए कहा कि ये मैच बेहद ही रोमांचक था। विराट ने धनंजय को लेकर कहा कि हमने टीम में बदलाव कर कोई गलती नहीं कि इम मैच मे जीतना मजा दर्शकों को आया उतना ही खिलाड़ियों को भी आया। कोहली ने कहा कि शतकीय साझेदारियों के बीच सात विकेट गंवाना बेहद की अजीब है।

india, sri lanka, wicket, bizarre, virat kohli, Dhananjaya
india sri lanka wicket

बता दें कि विराट ने कहा कि जब आप 109 रनों पर एक विकेट गवा देते हो तो फिर ऐसे खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हो जिन्होंने पिच पर ज्यादा वक्त नहीं गुजारा और उसके बाद जब प्रदर्शन अच्छा हो तो आपको अपने फैसले पर अफसोस नहीं होता है। विराय ने कहा कि अगर में तासरे नंबर पर भी खेलने जाता तो उस गेंद को मिस कर देता जिसपर आउट हुआ हूं क्योंकि उस वक्त सबसे तेज गेंदबाद बॉलिंग कर रहा था। विराॉ ने आगे कहा कि हमरा मनना था कि वो एक अच्छा ऑफ स्पिनर है जो लेग ब्रेक गेंदबाजी कर लेता है लेकिन धनंजय ने चार विकेट गुगली पर हासिल किए और अगली बार हमारी तैयारी इससे अच्छी रहेगी और हम सतर्क रहेंगे। विराट ने धनंजय को शानदार गेंदबाजी बताते हुओ कहा कि वो सही जगह पर गेंदबाजी कर रहे थे।

वहीं हार के बाद श्रीलंका के कप्तान उपुल थंरगा ने लगातार दो हार को सामना करने पर अफसोस जताया। उपुल ने कहा कि हम जीत के काफी करीब थे लेकिन हम उस मौके का फायदा नहीं उठा पाए इसका हमें अफसोस है। जब भारतीय टीम 100 रन दूर थी उस वक्त हमने पूरी कोशशि की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। लेकिन इस मैच में हमारी बेटिंग और फील्डिंग दोनों में काफी सुधार आया है। धनंजय अपनी गंदबाजी पर काफी खुश हुए और कहा कि ऑफ स्पिन अच्छी हो रही थी। मैने हर एक वेरिएशन अपनाने की कोशिश की और हम सफल रहे। अकिला की कैंडी में शादी हुई और वो शादी के बाद रात 1 बजे टीम होटल पहुंचे और आज मैच खेलने उतरे और अपना अच्छा प्रदर्शन किया।

Related posts

क्या अमेरिका में हालात हो गए हैं बेकाबू,  24 घंटों में 3000 से ज़्यादा मौतें

US Bureau

आगराः दोस्तों ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट, शव को PPE किट में रखकर किया आग के हवाले

Shailendra Singh

भारतीय-अमेरिकियों के योगदान के लिए ऐतिहासिक कदम होगा मोदी-ट्रम्प का एकसाथ संबोधन

bharatkhabar