पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी की अहम बैठक आज, जारी हो सकती है प्रत्याशियों की लिस्ट

लखनऊ: यूपी में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सभी दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में बीजेपी ने भी पंचायत चुनाव को लेकर कमर कस ली है। लखनऊ स्थित बीजेपी मुख्यालय में पंचायत चुनाव को लेकर आज एक अहम बैठक होने होने जा रही है।

इस बैठक में प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी की जा सकती है। बीजेपी की इस बैठक में पार्टी के सभी क्षेत्रीय अध्यक्षों को बुलाया गया है। पंचायत चुनाव में पार्टी मजबूती के साथ मैदान में उतरना चाहती है।

बैठक में शामिल होंगे बड़े नेता

बता दें कि बीजेपी मुख्यालय में होने वाली गुरुवार की बैठक में पार्टी के बड़े नेता शामिल होंगे। इनमें प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के अतिरिक्त प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के अलावा यूपी पंचायत चुनाव के प्रदेश प्रभारी विजय बहादुर पाठक के साथ बीजेपी के दूसरे पदाधिकारियों का नाम शामिल है। ये सभी मिलकर प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा करेंगे, इसके बाद एक लिस्ट तैयार की जाएगी।

पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी गंभीर

गौरतलब है कि बीजेपी पंचायत चुनाव को हल्के में नहीं ले रही है और अपनी ताकत झोंकना चाहती है। पंचायत चुनाव पार्टी के लिए नाक का सवाल बन गया है। 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में ये चुनाव यूपी विधानसभा इलेक्शन का सेमीफाइनल माना जा रहा है।

AIMIM, AAP भी ले रही भाग

यूपी पंचायत चुनाव के नतीजे इस बात को सिद्ध करेंगे कि 2021 में किस पार्टी की लहर चल रही है और 2022 में कौन सी पार्टी सरकार बनाएगी।

इस बार के पंचायत चुनाव सबसे खास इसलिये हैं क्योंकि इस बार सपा और बसपा के अलावा असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी इसमें भाग ले रही है। वहीं आप पार्टी भी पंचायत चुनाव में पहली बार भाग ले रही है। यूपी पंचायत चुनाव कुल चार चरणों में आयोजित हो रहे हैं।

प्रयागराज: ‘इंटरनेशनल गोल्‍डन आर्टिस्‍ट अवार्ड 2021’ से नवाजी गईं डॉ. जाहिदा खानम

Previous article

उत्तराखंड: कोरोना गाइडलाइन के बाद से होटलों में 30 फीसदी बुकिंग निरस्त…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured