featured धर्म

राशिफल : जानें क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे

Rashifal

मेष राशि–   कारोबार को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार में सुख-शांति रहेगी और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक दिन व्यतीत होगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। निवेश और नया कार्य शुरू करने से बचें। खर्चों में कमी आ सकती है मन परेशान रह सकता है।

वृष राशि – आज का दिन मिला-जुला रहेगाशारीरिक रूप से थकान का अनुभव होगा। स्वास्थ्य खराब होने की संभावना रहेगी। कार्यों में सफलता मिलने से धनलाभ की स्थिति रहेगी, आपको किसी बड़ी कंपनी से पार्टनरशिप करने का मौका मिलेगा । जीवनसाथी आपसे खुश रहेगा। आज आप  मां दुर्गा की आरती करें।

मिथुन राशि- नकारात्मक विचारों से बचें और नये कार्यों की शुरुआत न करें, अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगानौकरी कर रहे लोगों के प्रमोशन के योग बन रहे हैं। मानस‍िक तनाव बना रहेगा।

कर्क राशि – आज का दिन मिला-जुला रहेगा। व्यवसाय अच्छा चलेगा और आर्थिक लाभ के योग हैं।   कार्यक्षेत्र में भागदौड़ रहेगी और कार्यों की सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव कर सकते हैं। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा।

सिंह राशि- आज आपका दिन खास रहने वाला है। आप खुद को आर्थिक रुप से मजबूत बनाने की योजना बनाएंगे। वकीलों को किसी पुराने बड़े कानूनी सलाहकार की मदद मिलेगी। नौकरी में तरक्की के योग बनेंगे। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी। आज किसी भी निवेश से बचें।

कन्या राशि- ऑफिस में हर कोई आपके कार्यों से प्रभावित होगा।  घर पर आपसे मिलाने कोई रिश्तेदार आने से माहौल अच्छा रहेगा। कहीं घूमने जा सकते हैं। सेहत का खास ध्यान रखें, आज कोई भी बड़ा काम करने से पहले किसी बड़े से पूछें।

तुला राशि-आज का दिन मिला-जुला रहेगा। कारोबार अच्छा चलेगा और धनलाभ की स्थिति रहेगी, लेकिन अनावश्यक खर्च  हो सकता है।आज मन परेशान रहेगा। शाम के बाद कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं। आपकी बातों से किसी को ठेस न पहुंचे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

वृश्चिक राशि – आज आप छोटी-छोटी बातों में खुशी तलाशने की कोशिश करेंगे। आज कोई मेहमान घर आ सकता है, मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। मित्रों-परिजनों के साथ पिकनिक-पर्यटन का आयोजन हो सकता है। प्रॉपर्टी में निवेश फायदेमंद होगा

धनु राशि- परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखें, अन्यथा किसी विवाद में फंस सकते हैं। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों के प्रति रुझान रहेगा। जो लोग सोने-चांदी के व्यापार से जुड़े लोगों को आज फायदा होगा

मकर राशि- शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव होगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखें, सेहत का ध्यान रखें। आज कोई रुका काम पूरा होगा।

कुंभ राशि-राजनीति से जुड़े लोग  किसी सामाजिक समारोह में जा सकते हैं,  किसा जरूरतमंद को कपडा दान करें, जीवन में खुशहाली आएगी। कोर्ट-कचहरी के कार्यों से बचें, अन्यथा बड़ा नुकसान होने की संभावना रहेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। परिजनों के साथ घूमने-फिरने का समय निकाल सकेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। सेहत अच्छी रहेगी।

मीन राशि –समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। धार्मिक एवं आध्यात्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा, सरकारी नौकरी की तौयारी कर रहें छात्रों को कोई शुभ समाचार मिलेगा। लोगों का सहयोग मिलेगा, आज कोई भी जल्दबाजी ना करें । जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

Related posts

जानिए श्राद्ध में किन चीजों का दान करना होता है लाभकारी!

shipra saxena

कल्याण सिंह का देहावसान भारतीय समाज की अपूर्णीय क्षति : चंपतराय

Shailendra Singh

आज का पंचांग : जानें किस की आराधना करने से होगी अनन्त पुण्य की प्राप्ति

Nitin Gupta