tirath singh rawat उत्तराखंड: कोरोना को लेकर सीएम सख्त, अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश

राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम तीरथ सिंह रावत ने कठोर तेवर अपना लिए हैं। अब वो किसी भी तरह की ढिलाई को अनदेखा नहीं करना चाहते। इसके चलते मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सभी जिलाधिकारियों और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को कोविड-19 से बचाव के लिये मास्क का प्रयोग, सोशल डिस्टेंसिंग और समस्त नियमों का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये हैं।

सर्कल ऑफिसर खुद करें मॉनिटरिंग- सीएम

सीएम ने कहा कि नियमों में किसी तरह की रियायत न बरती जाए। प्रमुख बाजारों, भीड़ भाड़ वाले स्थलों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किये जाएं। साथ ही सभी उपजिलाधिकारी और सर्कल ऑफिसर इसकी खुद मॉनिटरिंग करें। सीएम ने कहा कि निरंतर बढ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए ये जरूरी है कि कोविड गाइडलाइन का अनुपालन हर व्यक्ति करे। और जो भी व्यक्ति इसका उल्लंघन करे, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

‘दवाई भी और कड़ाई भी’

वहीं राज्य में अब बिना मास्क के नजर आने और सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करने पर तुरंत चालान किया जाने का निर्देश सीएम ने दिया है। सीएम ने कहा कि बाजारों और दुकानों पर भी लोग दो गज की दूरी बनाए रखें। इसके लिये दुकानदारों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों को प्रेरित किया जाए। एक बार फिर से व्यापक जनजागरूकता अभियान चलाए जाएं। और लोगों को ‘दवाई भी और कड़ाई भी’ के लिए प्रेरित करें।

UP: अब चुनाव प्रचार व सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकेंगे इतने लोग

Previous article

परमबीर सिंह की अर्जी पर HC का फैसला, देशमुख पर लगे आरोप की जांच करेगी CBI

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured