upda यूपीडा की बोर्ड बैठक में हुये अहम फैसले,आगरा एक्सप्रेस-वे पर लगेगा सीएनजी स्टेशन

लखनऊ। यूपीडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अवनीश कुमार अवस्थी की अध्यक्षता में 67वीं बोर्ड बैठक यूपीडा कार्यालय में सम्पन्न हुई। इस बैठक में निदेशक मण्डल के सदस्य तथा यूपीडा के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल हुए। बैठक में कई अहम बिन्दुओं पर चर्चा कर निर्णय लिया गया।

बैठक में वर्तमान में संचालित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सीएनजी  स्टशन की स्थापना के लिए मे टोरेन्ट गैस प्रा लि को लीज पर जमीन देने के लिए यूपीडा निदेशक मण्डल द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई। इसके अलावा यूपीडा की इस बोर्ड बैठक में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर मे. हड्को द्वारा सीएसआर  फंड की राशि से टॉयलेट ब्लॉक्स स्थापित किए जाने के प्रस्ताव पर बोर्ड की स्वीकृति ली गई।

इस अवसर पर अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया गया कि बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य तीव्र गति से चल रहा है, वर्तमान में 66 प्रतिशत से अधिक निर्माण कार्य पूरा किया जा चुका है। बैठक में बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे तथा पूर्वांचल एक्सप्रेसवे परियोजना में चेंज ऑफ स्कोप के अन्तर्गत कराए जा रहे कार्यों के लिए बोर्ड द्वारा सहमति प्राप्त कर स्वीकृति ली गई।

बोर्ड को यह बताया गया कि गंगा एक्सप्रेसवे परियोजना के लिए कुल भूमि के सापेक्ष अब तक 6000 हे. से अधिक यानि की 88 प्रतिशत भूमि का अधिग्रहण किया गया है।

फतेहपुर: रेलवे ट्रैक पर आवारा पशुओं का आतंक, बड़ा हादसा…

Previous article

खान-पान का रखें पूरा ध्यान, नहीं तो बढ़ जाएगा फूड पॉइजनिंग का खतरा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured