featured देश यूपी

केंद्रीय रेलवे बोर्ड के चैयरमेन ने राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियों का किया निरीक्षण

up ayo 02 ramnagari ayenge president visual up10135 12082021141649 1208f 1628758009 436 केंद्रीय रेलवे बोर्ड के चैयरमेन ने राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियों का किया निरीक्षण

केंद्रीय रेलवे बोर्ड के चेयरमैन सुनीत शर्मा रेलवे स्टेशन पहुंचे। अयोध्या रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया है। राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियों का निरीक्षण किया है। रेलवे स्टेसशन पर ही बंद कमरे में रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों के साथ वार्ता की है। अयोध्या के दौरे पर महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद है। अयोध्या आगमन की तैयारियों के निरीक्षण के सिलसिले में अयोध्या पहुंचे थे। केंद्रीय रेलवे बोर्ड के चेयरमैन सुनित शर्मा ध्रुव निरीक्षण या जो रेलवे की पटरी और रेलवे ट्रैक का कैमरो से निरीक्षण करती अयोध्या पहुंचे या ट्रेन दूसरी बार अयोध्या पहुंची थी।

बता दें कि महामहिम के अयोध्या दौरे को देखते हुए इस ट्रेन से रेलवे ट्रैक की जांच की जा रही है। सुमित शर्मा सबसे पहले अयोध्या पहुंचने के बाद रामलला और हनुमानगढ़ी प्रदर्शन पूजन किया है और रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर रेलवे अधिकारी के साथ बंद कमरे में बैठक की है राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियों का जायजा लिया है।

navbharat times 10 केंद्रीय रेलवे बोर्ड के चैयरमेन ने राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियों का किया निरीक्षण

वहीं अयोध्या पहुंचे केंद्रीय रेलवे बोर्ड के चेयरमैन सुनीत शर्मा ने कहा कि स्टेशन पर हमारी जो फैसिलिटी जो हम प्रोवाइड कर रहे हैं। उसमें आगे क्या हमारे पलांस है स्टेशन बिल्डिंग में किस तरह का काम चल रहा है। किस तरह की प्रोग्रेस है। उसका जायजा लिया फैसिलिटी जो हम प्रोवाइड कर रहे हैं। अपने पैसेंजर को उसमें आगे चल के क्या इजाफा है। इसका हम लोगों ने जायजा लिया। मुझे उम्मीद है कि हम लोग आने वाले समय में अपने पैसेंजर्स के लिए अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छी सुविधा प्रदान कर सकेंगे स्टेशन पर हमारे काम चल रहा है नया स्टेशन जो आप देख रहे हैं वह बन रहा है बाकी जो करंट फैसिलिटी हमारे स्टेशन पर है उसके रखरखाव में जो भी हम इजाफा कर रहे हैं। उस पर भी बात करेंगे।

2021 8image 18 03 491169864kovind केंद्रीय रेलवे बोर्ड के चैयरमेन ने राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियों का किया निरीक्षण

साथ ही राष्ट्रपति जी का जो दौरा है उस पर हम ध्यान रखेंगे। अयोध्या रेलवे स्टेशन के फर्स्ट फेस का काम मार्च 2022 तक पूरा कर लिया जाएगा। अयोध्या रेलवे स्टेशन के सेकंड फेज के काम के लिए हमें पहले जमीन की आवश्यकता होगी। उसका भी हम लोग आकलन कर रहे हैं।

Related posts

90 हजार टैक्स चोरों पर सरकार की नजर कारवाई तय

mahesh yadav

प्रयागराज जिलाधिकारी की कोरोना रोकथाम पर महत्वपूर्ण बैठक, दिए कई अहम निर्देश

Aditya Mishra

राष्ट्रपति ने रवीन्द्र भवन का किया ऑनलाइन शिलान्यास

Rahul srivastava