अगर अतिक्रमण हैं,तो हम खुद तोड़ देंगे बेबाक बोले डॉ पंकज पाण्डेय

देहरादून। इन दिनों सूबे की राजधानी देहरादून में अतिक्रमण हटाओ अभियान अपने शबाब पर है। चूंकि इस बार ये अभियान हाईकोर्ट की सरकार को लगी तगड़ी फटकार के बाद है। अब इस अभियान के चलते बड़े बड़े रसूखदारों के साथ नेताओं के भी अतिक्रमण पर बुलडोजर चल रहा है।

विधायक का मकान हुआ चिन्हित तो आईएएस पर साधा निशाना

ऐसा ही बुलडोजर चलाने के लिए जब मौजूदा भाजपा विधायक गणेश जोशी के आवास को चिन्हित किया गया तो नतीजा ये हुआ कि गणेश जोशी ने इस अभियान में एक नाम और जोड़ते हुए एक भ्रमक न्यूज प्रसारित कराई जिसमें कहा कि शासन में तैनात महानिदेशक सूचना के पद पर कार्यरत डॉ पकंज पाण्डेय का मकान की दीवार भी चिन्हित थी। लेकिन पंकज पाण्डेय की हनक के चलते निशान हटा लिया गया है।

अतिक्रमण है तो खुद तोड़ूंगा अपनी दीवार बेवाक बोले डॉ पंकज पाण्डेय

जबकी जब टीम भारत खबर ने इस मकान को मौके पर जा कर देखा तो निशान बने हुए थे। इस बार में भारत खबर के विशेष संवाददाता ने महा निदेशक सूचना डॉ पंकज पाण्डेय से बात की तो उन्होने साफ कहा कि प्रशासन की ओर से जो निशान लगाए गए हैं, कि ये क्षेत्र आपका अतिक्रमण की श्रेणी में आता है।

चूकि इस पर पहले से दीवाल बनी थी उसी पर हमने बनाई है। खुद कोई अतिक्रमण नहीं किया है, लेकिन अगर वह अतिक्रमण की श्रेणी में आ रहा है, तो निश्चित तौर से वह हटाया जाएगा। इस बारे में कानून का पूरा पालन किया जाएगा। हम लोग दो तीन दिन से यहां नहीं थे इसलिए वह हट नहीं पाया है। लेकिन मै कल सुबह यानी सोमवार को ही मजदूर लगाकर इसको हटवा रहा हूं। जहां जहां प्रशासन ने निशान लगाया है। हमारे रैम्प पर हमारे गेट के कोने पर इसके साथ ही जहां पर निशान होगा वहां अतिक्रमण हटा लिया जाएगा।