February 27, 2024 6:57 am
Breaking News featured देश यूपी

मेनका गांधी की धमकी: मैं चुनाव जीत चुकी हूं लेकिन मुस्लिमों के वोट के बगैर ऐसा हुआ तो फिर समझ लीजिए

menka gandhi sultanpur मेनका गांधी की धमकी: मैं चुनाव जीत चुकी हूं लेकिन मुस्लिमों के वोट के बगैर ऐसा हुआ तो फिर समझ लीजिए
  • संवाददाता, भारत खबर

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश में लोकसभा इलेक्शन का दौर चल रहा है और इस दौरान तमाम नेताओं ने अपने तरीके से वोट हासिल करने का तरीका अपना लिया है लेकिन भाजपा की सुलतानपुर लोकसभा सीट से सांसद की प्रत्याशी मेनका गांधी ने तो गुंडई करनी शुरू कर दी है।

मेनका गांधी ने कहा कि यदि मुसलमानों के बिना मेरी जीत हुई तो मैं सहयोग नहीं कर पाऊंगी। मेनका गांधी मुस्लिम इलाके में एक नुक्कड़ सभा में धमकी देते हुए कह रही हैं, ‘मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी। मैं कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हूं।

Sultanpur Loksabha के मुस्लिम बहुल गांव तुराबखानी इलाके में एक नुक्कड़ सभा में #Menka Gandhi मुसलमानों को धमकी देते हुए वोट मांग रही हैं, जनसभा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें मेनका मेनका गांधी कह रही हैं कि हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए हैं आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी।

मेनका गांधी ने आगे कहा कि मेरे फॉउंडेशन ने आपके लिए 1000 करोड़ रुपए खर्च किए हैं, लेकिन जब चुनाव आता है तो आप कहते हैं कि हम बीजेपी को वोट नहीं करेंगे. मैं तो इलेक्शन पार कर (जीत) चुकी हूं. ये जीत आपके बिना भी होगी तो खट्टी होगी. ऐसे में जब रिजल्ट आएगा और आपके बूथ से 50 वोट या 100 वोट आएगा. ऐसे में आप मेरे पास काम के लिए आओगे तो समझ लीजिए. मेनका गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related posts

नए गवर्नर की अध्यक्षता में आज होगी केंद्रीय बोर्ड की बैठक

Ankit Tripathi

रणजीत सिंह हत्याकांड : गुरमीत राम रहीम सहित चार अन्य को हुई उम्र कैद

Neetu Rajbhar

सचिन पायलट ने 51 मीटर लंबा साफा बांधकर बनाया रिकॉर्ड, गहलोत की तारीफ की, बीजेपी पर हुए हमलावर

Saurabh