January 23, 2022 6:24 pm
featured Breaking News देश

बीएसएफ ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, 9 हजार मोर्टार शेल दाग कई चौकिंया तबाह

army 1 बीएसएफ ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, 9 हजार मोर्टार शेल दाग कई चौकिंया तबाह

श्रीनगर। भारतीय गृहमंत्री की धमकी से बौखलाए पाक्सतान सेना ने बॉर्डर पर फायरिंग तेज कर दी थी, लेकिन भारतीय जवानों ने उनको करारा जवाब दिया है।बीएसएफ ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने पाकिस्तान पर चार दिनों में 9 हजार मोर्टार शेल दागकर कई चौकियं तबाह की है।भारत की इस मुंहतोड़ कार्यवाही पर पाकिस्तान की हालत खराब हो गई है।

 

army 1 बीएसएफ ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, 9 हजार मोर्टार शेल दाग कई चौकिंया तबाह

पाकिस्तान पर हुए इस जवाबी हमले का असर ये हुआ की सेना के प्रमुख जावेद बाजवा को सीमा के दौरे के लिए आना पड़ा।बीएसएफ ने ना सिर्फ उनकी चौकियां तबाह की बल्कि ऐसे दो छोटे-छोटे वीडियो भी जारी किे जिसमें वो आंतकियों को जवाब दे रहें हैं।

इन वीडियो को जारी करने का मकसद यही है कि भारतीय सैनिकों ने अपने 12 जवानों की मौत का बदला लिया है।जवानों ने जम्मू रीजन में पाकिस्तान की कई फायरिंग पोजिशन को तबाह किया। उन चौकियों को निशाना बनाया जहां से पाक रेंजर्स के लिए गोला-बारूद और फ्यूल सप्लाई हो रहा था।

बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से लगातार चार दिनों से सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है।इस घटना में 12 जवानों और कई आम नागरिकों की जान जा चुकी है।भारतीय सैनिक लगातार कार्यवाही कर रहें हैं।पाकिस्तानी सेना प्रमुख के दौरे से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितने बुरे हाल में हैं।बावजुद इसके उनकी अकड़ कम नहीं हो रही और लगातार धमिकयां दे रहें हैं।

Related posts

अमरनाथ यात्रा से पहले हो रही तैयारी, गुफा खोलने का पहला वीडियो आया सामने

Rani Naqvi

शिक्षक दिवस के अवसर पर केन्‍द्रीय राज्‍य मंत्री डॉ. जितेन्‍द्र सिंह और किरेन रिजिजू ने पुस्‍कार दिए किए  

mahesh yadav

मौनी रॉय का पतली कमरिया पर हॉट डांस, फैंस को किया घायल

Saurabh