August 20, 2022 11:09 am
Breaking News featured खेल देश

ICC चैंपियन ट्रॉफी: पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा, 128 रनों पर लगा झटका

IND VS PAK2 ICC चैंपियन ट्रॉफी: पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा, 128 रनों पर लगा झटका

नई दिल्ली। आखिरकार वह बहुप्रतीक्षित मुकाबला शुरू हो गया। जिसको लेकर क्रिकेट जगत से पूरी दुनियां को प्रतीक्षा रहती है। ओवल के ग्राउंड में दोनों टीमें आमने-सामने है। आखिरकार दोनों देशों के राष्ट्रगान के बाद टीम इंडिया अपने सर्किल को तैयार कर अपनी आज के खेल की रणनीति एक दूसरे से शेयर कर रही है।

4 2 ICC चैंपियन ट्रॉफी: पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा, 128 रनों पर लगा झटका

इस मैच में खिलाड़ी के साथ स्टेडिएम में मौजूद हर शक्स के ऊपर इस मैच का खुमार औऱ प्रेशर साफ देखा जा सकता है। यहां पर ये साथ है पिच से लेकर पवेलियन तक खिलाड़ी से लेकर दर्शक तक इस मैच को लेकर प्रेशर में है। दोनो टीमों के खिलाड़ी अब मैदान पर अपनी-अपनी टीम के लिए जूझने को तैयार हैं।

IND VS PAK2 ICC चैंपियन ट्रॉफी: पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा, 128 रनों पर लगा झटका

पाकिस्तान की तरफ से अजहर और फकर की जोड़ी पहले बल्लेबाजी करने उतरी है। गेंजबाजी की कमान भुवनेश्वर प्रसाद को सौंपी गई है। इस मैच में दोनों टीमों के लिए गेंदबाजी सबसे महत्वपूर्ण है। क्योंकि अगर पाकिस्तान भारतीय गेंदबाजी का चक्रव्यूह तोड़ देता है। तो मैच में बना रहता है। वही हाल भारत का है उसे पाकिस्तान का चक्रव्यूह तोड़ना होगा। ये मौका पहले बुमरा को मिला था लेकिन नो बॉल के चलते पाकिस्तान का खिलाड़ी ऑउट होते होते बच गया।

लेकिन इसके बाद लगातार पारी को सम्भालते हुए खेलते हुए पाक की सलामी जोड़ी ने  अपने अपने  पचासे पूरे किए। लेकिन तभी धोनी ने अजहर को रन आऊट कर पाकिस्तान को झटका दे दिया।

Related posts

जीएसटी: कांग्रेस करेगी विशेष कार्यक्रम का बहिष्कार

Rani Naqvi

दिसंबर में होने जा रही है विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी, यहां देखें शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट

Rahul

लाइव डिबेट के दौरान प्रवक्ताओं ने की हाथापाई, सपा प्रवक्ता गिरफ्तार

Ankit Tripathi