op संजय सिंह ने ओपी राजभर को बताया झूठा,तो शलभ मणि त्रिपाठी ने कसा तंज

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। कुछ पार्टियों ने प्रदेश में सरकार बनाने के लिए गठबंधन पर भी विचार करना शुरू कर दिया है। इसी के तहत सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने असदुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर आगे का रास्ता तय करने का मन बनाया है, यही वजह है कि दोनों ने मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा का गठन किया है।

समाचार आ रहा था कि ओमप्रकाश राजभर तथा ओवैसी के साथ आम आदमी पार्टी भी गठबंधन कर सकती है, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने पूरी बात को सिरे से नकार दिया। उन्होंने इस पूरी खबर को गलत बताते हुए केजरीवाल से मुलाकात पर राजभर को झटका दे दिया है।

आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि ओपी राजभर झूठ बोल रहे हैं, केजरीवाल की उनसे कोई मुलाकात तय नहीं हुई है और ना ही उनसे किसी तरह का गठबंधन हो रहा है।

इससे पहले भी आप नेता संजय सिंह द्वारा किए गए ट्वीट में कहा गया था कि अरविंद केजरीवाल से ओमप्रकाश राजभर की मीटिंग के बारे में जो भी खबर प्रकाशित हो रही हैं, वह झूठी और बेबुनियाद।

दरअसल भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक ओमप्रकाश राजभर ने बीते सोमवार को दावा किया था कि आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे और गठबंधन को लेकर चर्चा करेंगे, उन्होंने तो यहां तक कहा था कि आम आदमी पार्टी तथा संकल्प मोर्चा के साथ गठबंधन को लेकर एक निर्णायक बात हो सकती है।

इसके अलावा ओमप्रकाश राजभर ने यह भी कहा था कि आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह से पिछले दिनों मुलाकात हुई थी और उन्होंने केजरीवाल से फोन पर बात कर उनकी तथा केजरीवाल के मुलाकात पर चर्चा की थी।

शलभ मणि त्रिपाठी ने कसा तंज

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ओमप्रकाश राजभर तथा संजय सिंह का एक साथ बैठे एक फोटो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसको हमने ठगा नहीं। उन्होंने यह लाइन आप नेता संजय सिंह के उस ट्वीट पर लिखा है, जिस पर उन्होंने कहा था कि ओपी राजभर जी झूठ बोल रहे हैं, केजरीवाल जी की उनसे कोई मुलाकात तय नहीं हुई है और ना ही उनसे किसी तरह का गठबंधन हो रहा है।

पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा का हार्ट अटैक से निधन, 1983 विश्व कप टीम का थे हिस्सा

Previous article

वर्ल्ड कप 1983 के ‘हीरो’ यशपाल शर्मा के निधन पर सीएम योगी ने जताया दु:ख

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.