September 25, 2021 8:32 pm
धर्म

15 सितबंर का राशिफल: जानें क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे

aaj ka rashifal 4 15 सितबंर का राशिफल: जानें क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे

मेष

पैसों के मामले में आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा। आर्थिक संकट पैदा हो सकता है। अपने बजट के अनुसार खर्च करें और बचत पर ध्यान दें। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। आपके प्रयास सफल हो सकते हैं। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

वृष– जीवनसाथी का मूड ठीक नहीं रहेगा। अनबन होने की संभावना है। धैर्य रखना होगा और लड़ाई-झगड़े से दूर रहना होगा। सेहत का भी ध्यान रखना होगा। व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है। अचानक किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन –मानसिक शांति का अनुभव होगा। घरेलू परेशानियां दू होगी। बड़ों की सलाह बहुत काम आएगी। सुनहरे अवसर का भरपूर लाभ उठाएं। आर्थिक क्षेत्र में आज का दिन अच्छा रहेगा।

कर्क-  कर्मचारियों को मेहनत करनी पड़ सकती है। उच्चाधिकारियों की ओर से अधिक दबाव रहेगा। दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा।

सिंह- भविष्य का  कोई आपका सपना पूरा होगा। सेहत का ध्यान रखें, वाहन ध्यान चलाते सावधानी बरतें।

कन्या -ऐसे लोगों के कारण हानि मिल सकती है. धन का प्रयोग सोच समझ कर करें, आय से अधिक धन का व्यय न करें. परेशानी का कारण बन सकता है।

तुला-  आज समय पर जिम्मेदारियों को पूरा करना होगा, आज नए लोगों से मुलाकत होगी. छोटी यात्राओं से भी आज आप धन प्राप्त कर सकते हैं।

वृश्चिक- पैसों के मामले में आज भाग्यशाली रहेंगे,  दाम्पत्य जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। परिवार में शांति रहेगी।

धनु – मन प्रसन्न रहेगा और ऊर्जा महसूस करेंगे. आज वाणी के प्रयोग से भी धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज अपने सहयोगियों का भी पूर्ण सहयोग प्राप्त करेंगे. नए अवसर आज मिल सकते हैं।

मकर- दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। जीवनसाथी के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। कम मेहनत में ज्यादा पैसा कमा सकते हैं। किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं।

कुंभ-  निजी जीवन में भी आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। पिता के साथ संबंध अच्छे रहने वाले हैं,  लव लाइफ में प्यार रहेगा।

मीन-आज लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. इन्हें हाथ से न जानें दें.अगर आप कोई बड़ा सामान खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा दिन है।

 

Related posts

Aaj Ka Panchang में देखें ग्रह एवं नक्षत्र

Aditya Gupta

धन्नीपुर में पहले अस्पताल फिर होगा मस्जिद निर्माण, मई से शुरु होगा काम

Aditya Mishra

शनिवार का राशिफल, पढ़िए क्या कहते हैं आपके सितारे

rituraj