WhatsApp Image 2021 01 12 at 3.43.19 PM मुंगेर: होमगार्ड ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच के लिए पहुंची फॉरेंसिक की टीम
फाइल फोटो

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले में सोमवार की देर रात बरियारपुर थाने में पदस्थापित होमगार्ड के जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक जवान की पहचान मोहम्मद जमीर के बेटे मोहम्मद जाहिद के रूप में की गई है। जो जिले के मुफ्फसिल क्षेत्र के बाकरपुर का रहने वाला था। बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही उसकी बरियारपुर थाने में पोस्टिंग हुई थी।

बिहार के मंुगेर से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां एक होमगार्ड ने खुद को गोली मार ली। आपको बतादें घटना बरियारपुर थाने की है। कुछ दिन पहले ही मृतक होमगार्ड की पोस्टिंग बरियारपुर थाने में हुई थी। जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात बरियारपुर थाने में पदस्थापित होमगार्ड के जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक जवान की पहचान मोहम्मद जमीर के बेटे मोहम्मद जाहिद के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार कल देर रात बरियारपुर थाने में शौचालय की तरफ से फायरिंग की आवाज आई। आवाज आते ही थाने में खलबली मच गई। पुलिस जवानों ने सोचा कि रात के अंधेरे अपराधी गोलीबारी कर रहे हैं। मगर गोलीबारी मृतक जवान मोण् जाहिद कर रहा था। उसने डेढ़ घंटे तक रुक रुककर कई राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

आपको बता दें कि इधर घटना की सूचना पाकर मुंगेर एसपी मानव सिंह ढिल्लो खुद बरियारपुर थाने पहुंचे और मामले की जांच की। जांच के दौरान मृतक जवान के राइफल से 40 जिंदा कारतूस बरामद किया गया। वहीं, घटनास्थल से 10 खोखा भी बरामद किया गया। ऐसा माना जा रहा है कि जवान ने आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक की टीम को बुलाया गया है।

परिजन बोले ये आत्महत्या नहीं
इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल हैण् परिजनों का कहना है कि जब गोलीबारी की आवाज आयी तो किसी ने जाकर क्यों नहीं देखाघ् यह आत्महत्या नहीं है

बस की वजह से स्कूल पहुंचने में होती थी देरी, बच्चे ने किया ट्वीट तो तुरंत मिल गया समाधान

Previous article

तुर्की के इस्लामिक टीवी प्रचारक को हुई 1075 साल की सजा, जानें क्या है पूरा मामला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.