featured दुनिया देश भारत खबर विशेष मनोरंजन लाइफस्टाइल

जीनिए: इस साल और पिछले साल का दिवाली पर फिल्मों का धमाल

diwali and film

मुंबई। फिल्मों और दिवाली का साथ चोली दामन जैसा है। कहने का मतलब है कि फिल्मों और दिवाली का साथ बहुत पुराना है। फिल्मों के अंदर की दिवाली की धुम और रोशनी पर भले ही हमारा ध्यान न जाता हो। लेकिन दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्मों की डेट हम बहुत ध्यान से याद रखते हैं। फिल्मों को लेकर एक बहुत पुरानी कहावत है कि अगर फिल्मों को हिट करना है तो दिवाली और ईद पर रिलीज कराओ और इसी को लेकर अकसर निर्देशकों और अभिनेताओं के बीच ठनी होती है। इस साल भी दिवाली पर रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमार- अगेन होने वाली है।

diwali and film
diwali and film

पिछले साल दिवाली पर धुम मचाने वाली फिल्में

बता दें कि पिछले साल दिवाली के मौके पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थी। अजय देवगन की फिल्म शिवाय जिसमें वो अभिनेता और डायरेक्ट वो खुद हा थे फिल्म ने दिवाली पर काफी धुम मचाई थी। लोगों ने अजय की फिल्म को काफी पसंद किया था। जहां एक तरफ अजय की फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया तो वहीं इसके साथ एक और बड़ी फिल्म रिलीज हुई थी। जिसके गाने आज भी लोगों की जुबा पर हैं जी हां हम बात कर रहे हैं करन जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल की जो हिट तो हुई लेकिन विवादो में भी रही। विवादों में रहने के बावाजूद भी फिल्म ए दिल है मुश्किल ने काफी धुम मचाई थी। दर्शकों को फिल्म के गाने इतने पसंद आए कि आज तक सबकी जुबा पर हैं।

diwali 10 1 जीनिए: इस साल और पिछले साल का दिवाली पर फिल्मों का धमाल

2017 में दिवाली पर धुम मचाने वाली फिल्म

वो कहते हैं न कि सौ सुनहार की एक एक लुहार की इसी तरह इस साल दिवाली पर एक ही फिल्म धमाल मचाने आ रही है। हम बात कर रहे हैं रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन की जी हां रोहित शेट्टी की एक ही फिल्म धमाल त्योहार का मजा दो गुना कर देती है। इससे पहले रोहित शेट्टी गोलमाल, गोलमाल-2 और गोलमाल-3 बना चुके हैं। जिन्होंने दर्शकों के दिल पर काफी राज किया। इस बार भी दर्शकों को उम्मीद है कि गोलमाल अगेन भी उनकी दिवाली का मजा दोगुना कर देगी। दिवाली पर फिल्म का रिलीज होना दरशकों के लिए तो खुशी की बात होती है साथ ही अभिनेताओं और निर्देशकों के लिए भी बहुत खुशी की बात होता है।

diwali 11 1 जीनिए: इस साल और पिछले साल का दिवाली पर फिल्मों का धमाल

Related posts

एक दूसरे के गढ़ में सेंध लगाने की कोशिश में जूटी बीजेपी, कांग्रेस

Rani Naqvi

दिल से दिल तक की शॉरवरी ने छोड़ा शो

mohini kushwaha

भारत में बड़े हमले की साजिश, आतंकियों को मिल रही है अंडर वॉटर ट्रेनिंग

Pradeep sharma