featured यूपी

UP में मानसून की दस्तक, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

UP में मानसून की दस्तक, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

मेरठ: यूपी में कई इलाकों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया। यूपी के पूर्वोत्तर इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इन इलाकों में चार से पांच दिनों तक भारी बारिश की संभावना जताई गई है। जबकि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। मौसम विभाग के अनुसार आज और कल में मेरठ में भारी बारिश का अनुमान है।

गुरुवार तक कई जिलों में बारिश का अनुमान

मेरठ सहित पश्चिमी यूपी के कई जिलों में गुरुवार तक बारिश की उम्मीद है। गुरुवार को यहां बारिश और तेज हवाएं देखने को मिली है। बारिश होने के साथ ही यहां लोगों को उमस और गर्मी से कुछ राहत मिली। बारिश होने से किसानों के चेहरे पर भी खुशी देखने को मिली।

किसानों कर रहे बारिश का इंतजार

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। बारिश ना होने की वजह से किसान भी कुछ मायूस दिख रहे है। किसानों को मानसून का बेसब्री से इंतजार है। मौसम विभाग के अनुसार यूपी के कई जिलों में जल्द बारिश देखने को मिल सकती है। आज और कल में भी बारिश हो सकती है।

युपी के साथ दिल्ली में भी बारिश का अलर्ट

उत्तर प्रदेश के साथ ही दिल्ली में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने आने वाले पांच दिनों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Related posts

पंजाब चुनावी जनसभाः पीएम ने कहा, पंजाब से जुड़ा है देश का भविष्य

Rahul srivastava

चक्रवाती तूफान टाक्‍टे की तीव्रता कमजोर, इन क्षेत्रों में बारिश की संभावना

Shailendra Singh

बागपत खूनी संघर्षः हाईवे पर खींची लकीर और दे डाली चुनौती, कहा- ‘दम है तो लाइन पार करो’

Shailendra Singh