हाथरस में नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, कई गिरफ्तार

हाथरस: कोरोना महामारी के बीच अवैध शराब बनाने का कारोबार भी तेजी से चल रहा है। ऐसा ही मामला हाथरस में दिखाई दिया, जहां एक फैक्ट्री में छापेमारी के दौरान पुलिस और आबकारी टीम को बड़ी कामयाबी मिली। यहां नकली शराब बनाने का धंधा तेजी से चल रहा था, जिस पर हाथरस प्रशासन ने बड़ा एक्शन दिया।

तीन शराब तस्करों की गिरफ्तारी

हाथरस में पुलिस और आबकारी टीम के द्वारा फैक्ट्री में छापेमारी की गई। इस दौरान तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से भारी मात्रा में अवैध शराब और अन्य सामान बरामद हुए। मुखबिर की सूचना पर पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुंची और फैक्ट्री में इस काले कारोबार का भंडाफोड़ हुआ।

पंचायत चुनाव के संपन्न होने के बाद से अवैध शराब पर रोक लगने की बात कही गई थी, लेकिन अभी भी ऐसा कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। महामारी के बीच लोगों में शराब की मांग बढ़ गई है। इसके चलते अवैध कारोबार भी तेजी से चल रहा है।

बरामद की गई 230 लीटर स्प्रिट

हाथरस में इस छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब बनाने का सामान बरामद किया गया। यहां से 230 लीटर स्प्रिट, 4 लीटर केमिकल कलर के साथ 3 लोगों की गिरफ्तारी हुई। मौके पर फैक्ट्री में 2700 खाली क्वार्टर, 4003 ढक्कन, 2060 रैपर बरामद किए गया। हाथरस पुलिस की यह बड़ी कामयाबी रही, जहां अवैध नकली शराब बनाने वालों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया। इस मामले में पूरी जांच की जा रही है।

DM नितिन सिंह भदौरिया ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, अधिकारियों को दिए निर्देश

Previous article

पोस्ट कोविड बीमारियों के इलाज के लिए अब तक का सबसे बड़ा फैसला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured