WhatsApp Image 2021 05 17 at 16.52.05 DM नितिन सिंह भदौरिया ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, अधिकारियों को दिए निर्देश

अल्मोड़ा जिले में इस बार कोरोना का कहर खूब दिखा है। गांव में भी कोरोना मरीज लगातार मिल रहे हैं। हालांकि लॉकडाउन की अवधि आगे बढ़ने के साथ ही अब कोरोना के कहर पर कुछ लगाम लगी है। जहां बीते कुछ दिनों में कोरोना के कम मिले मामलों के चलते लोगों ने राहत की सांस ली है।

जिलाधिकारी ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

वहीं जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से समस्त उपजिलाधिकारियों, प्रभारी चिकित्साधिकारियों और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ कोविड-19 संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। जहां उन्होंने समस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में कोविड केयर अस्पताल स्थापित करने, होम आईसोलेशन भेजे गये पॉजिटिव लोगों के लिए कोविड किट, हर परिवार को दी जाने वाली आइवरमैक्टिन की दवा के वितरण और टीकाकरण अभियान समेत कई अन्य महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

WhatsApp Image 2021 05 17 at 16.52.04 DM नितिन सिंह भदौरिया ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, अधिकारियों को दिए निर्देश
कोविड केयर अस्पताल बनाए जाएंगे- डीएम

जिलाधिकारी ने कहा कि संक्रमण के मामलों को देखते हुए प्रत्येक ब्लॉक में पूर्व में चिन्हित कोविड केयर सेन्टरों में आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराते हुए उन्हें कोविड केयर अस्पताल बनाया जायेगा।

dm2 DM नितिन सिंह भदौरिया ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, अधिकारियों को दिए निर्देश

राज्य में मिले 4496 नए केस

उत्तराखंड में बीते 24 घंटों में कोरोना के 4496 नए मामले सामने आए, जबकि 188 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद कोरोना के कुल केस 2,87,286 पहुंच गए हैं। वहीं राज्य में मरने वालों का आंकड़ा 4,811 हो गया है।

रिपोर्टर- निर्मल उप्रेती

UP में क्‍यों नहीं लगा संपूर्ण लॉकडाउन? सीएम योगी ने दिया जवाब

Previous article

हाथरस में नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, कई गिरफ्तार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured