September 29, 2022 2:03 am
featured Breaking News देश राज्य

बोरे में बंद मिले 2 लैपटॉप, हो सकता है डेरा से जुड़ा नया खुलासा

honeypreet 2 2 बोरे में बंद मिले 2 लैपटॉप, हो सकता है डेरा से जुड़ा नया खुलासा

हनीप्रीत को पकड़ने के बाद लगातार पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है। ऐसे में सिरसा पुलिस को डेरे अंदर से जब्त किए सामान में एक बारे में से 2 लैपटॉप बरामद हुए हैं। लैपटॉप मिलने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि डेरे से जुड़ा हुआ कोई बड़ा खुलासा फिर से हो सकता है। लैपटॉप को जांच के लिए भेज दिया गया है। वही जांच के दौरान पाया गया है कि इन लैपटॉप में से डेरे से जुड़ी हुई कई सारी फाइलों को डिलीट कर दिया गया है।

honeypreet 2 2 बोरे में बंद मिले 2 लैपटॉप, हो सकता है डेरा से जुड़ा नया खुलासा
honeypreet 3 days more remand

लैपटॉप में से कई फायलों को हटा दिया गया है। जिसके बाद आईटी टीम उन फाइलों को रिकवर करने की कोशिश में लगी हुई है। सूत्रों के मुताबिक लैपटॉप में राम रहीम और उसकी फैक्ट्रियों से जुड़ी हुई कई सारा डाटा था जिनमें से एक कंपनी रियल एस्टेट भी है जिसका मुख्यालय दिल्ली में भी है। सूत्रों के हवाले से खबर हैं राम रहीम के काफिले में इस्तेमाल होने वाली गाड़ियों को भी इन कंपनियों से ही मुहैया कराया गया था।

लैपटॉप को जब्त करने के बाद अटकलें लगाई जा रही है कि इन में से एक लैपटॉप हनीप्रीत का है, हनीप्रीत से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि 26 अगस्त को उसने अपना सारा सामान डेरे की चीफ विपश्यना को दिया था। आपको बता दें कि पुलिस ने डेरे में जब तलाशी अभियान चलाया था तब पुलिस को डेरे से 64 हार्डडिस्क बरामद हुई थी जिसके बाद पुलिस ने इन सभी हार्डड्राइव के डाटा का कवर कर लिया है।

Related posts

कोहरे का कहर, यमुना एक्सप्रेसवे पर कई गाड़ियों की आपस में भीषण टक्‍कर

Shailendra Singh

नीति आयोग ने गैर-संचारी रोगों के उपचार हेतु जारी किया आदर्श छूटग्राही अनुबंध मॉडल

mahesh yadav

राजस्थान: पूर्व मंत्री शैलेन्द्र जोशी की कांग्रेस में वापसी, सचिन पायलट ने ग्रहण कराई सदस्यता

mohini kushwaha