featured क्राइम अलर्ट राज्य

हरियाणा : कुरुक्षेत्र में IED बम मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पुलिस बल और बम निरोधक दस्‍ता

123 2 हरियाणा : कुरुक्षेत्र में IED बम मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पुलिस बल और बम निरोधक दस्‍ता

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पुलिस ने आईईडी बम बरामद किया है। 15 अगस्‍त से ठीक पहले आईईडी बम मिलने से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है। बम निरोधक दस्‍ते ने बम को निष्क्रिय कर दिया है। वहीं, इस मामले का संबंध तरनतारन से मिला है।

यह भी पढ़े

 

5 से 15 अगस्त तक ताजमहल समेत इन आठ ऐतिहासिक इमारतों में एंट्री फ्री

शाहाबाद में जीटी रोड के साथ मिर्ची होटल के पास आईईडी बम मिलने की सूचना दी गई। एसपी सुरिंद्र सिंह भौरिया और एएसपी कर्ण गोयल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

123 2 हरियाणा : कुरुक्षेत्र में IED बम मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पुलिस बल और बम निरोधक दस्‍ता

अंबाला से पहुंचे दस्ते ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आईईडी को निष्क्रिय किया। पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से करीब 10 मिनट तक जीटी रोड पर अंबाला से शाहाबाद के यातायात को रोके रखा। एसपी सुरिंद्र सिंह भौरिया ने बताया कि आईईडी मिला। इस मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। खोजी कुत्तों की मदद से आसपास के क्षेत्र में भी तलाशी ली जा रही है।

 

आइइडी बम रखने के मामले में कुछ ही देर में स्पेशल टास्क फोर्स ने पंजाब के तरन तारन निवासी आरोपित शमशेर सिंह पुत्र प्रगट सिंह को गिरफ्तार किया है। ठीक 15 अगस्त से पहले शाहाबाद से आइइडी मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। बम को निष्क्रिय करने के लिए तकनीकी टीम के प्रभारी परमिल राठी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर ही एसटीएफ एसपी सुमित कुमार भी मौजूद हैं।

Related posts

राम मंदिर निर्माण के लिये CM त्रिवेंद्र ने की अपील, कहा- इस पुनीत कार्य के लिये करें सहयोग

Shagun Kochhar

सीपीआई नेता कन्हैयार कुमार के काफिले पर एक बार फिर पथराव, गाड़ियों के शीशे टूटे

Rani Naqvi

पुलिस अनुसंधान एवं विकास ब्यूरो के 49वें स्थापना दिवस पर पुरस्कार समारोह सम्पन्न

Trinath Mishra