January 28, 2023 9:44 am
featured देश

Gujarat Cable Bridge Collapse: मोरबी केबल पुल हादसे पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने जताया दुख

Narendra Modi 1641727311054 1641727311217 Gujarat Cable Bridge Collapse: मोरबी केबल पुल हादसे पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने जताया दुख

Gujarat Cable Bridge Collapse: गुजरात के मोरबी केबल पुल टूटने से 140 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, इस हादसे पर पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी से लेकर तमाम नेताओं ने प्रतिक्रिया देते हुए दुख जताया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोरबी में हुए हादसे से बेहद दुखी हूं। इस संबंध में गुजरात के मुख्यमंत्री श्री @भूपेंद्रबजप और अन्य अधिकारियों से बात की। राहत और बचाव कार्य जोरों पर चल रहा है और प्रभावितों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जा रही है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मोरबी में हुए हादसे से अत्यंत दुखी हूँ। इस विषय में मैंने गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी व अन्य अधिकारियों से बात की है। स्थानीय प्रशासन पूरी तत्परता से राहत कार्य में लगा है, NDRF भी शीघ्र घटनास्थल पर पहुँच रही है। प्रशासन को घायलों को तुरंत उपचार देने के निर्देश दिए हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि गुजरात के मोरबी से आ रही दुखद खबर से मुझे गहरा दुख हुआ है। प्रभावित लोगों की मदद के लिए बचाव कार्य जारी है। मैं सभी की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं। घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे की खबर बेहद दुःखद है। ऐसे मुश्किल समय में मैं सभी शोकाकुल परिवारों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि दुर्घटना में घायल व्यक्तियों की हर संभव सहायता करें और लापता लोगों की तलाश में मदद करें।

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने कहा कि गुजरात के मोरबी में हुई त्रासदी ने मुझे चिंतित कर दिया है। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं प्रभावित लोगों के साथ हैं। राहत और बचाव के प्रयासों से पीड़ितों को राहत मिलेगी।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गुजरात के मोरबी में पुल टूटने से हुई दुर्घटना का अत्यंत दु:खद समाचार प्राप्त हुआ है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि सभी प्रभावितों की रक्षा करें।

Related posts

संतान प्राप्ति के लिए आज रखें पुत्रदा एकादशी का व्रत, जानें पूजा विधि, मुहूर्त क्या है..

Rozy Ali

स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर हुए शत्रुघन सिन्हा, जताया दुःख

Rahul srivastava

मंत्री पवन पाण्डेय ने दिया विवादित बयान…

piyush shukla